बरेली: कभी कभी एक जरा सी चूक जिंदगी पर भारी पड़ जाती है। इसे चूक कहे या संयोग लेकिन पीएसी जवान की कार्बाइन से निकली गोली ने दरोगा को अस्पताल पहुंचा दिया है। रात्रि पैदल गश्त के दौरान बड़ा हादसा हो गया। इज्जतनगर इलाके में गश्त के दौरान पीएसी जवान के कंधे पर लटकी कार्बाइन अचानक गिर गई, कार्बाइन गिरने से गोली चल गई जो गश्त पार्टी में शामिल दरोगा के दाहिने पैर में लगी। गोली लगने से दरोगा घायल हो गया जिसे इलाज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

आगामी त्योहारों को देखते हुए अफसरों के आदेश पर सभी थानों में पुलिसकर्मी सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने के लिए पैदल गश्त कर रहे हैं। रविवार रात्रि में इज्जतनगर इलाके में पुलिस और पीएसी पैदल गश्त कर रही थी। इसी दौरान पीएसी जवान की लापरवाही से उसके कंधे पर लटकी कार्बाइन अचानक गिर गई जिससे गोली चल गई और गोली गश्त में शामिल एसएसआई सुदेश कुमार सिंह के दाहिने पैर में लगी।

इसे भी पढ़ें: हत्यारोपियों को बचा रही है राजघाट पुलिस

एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने बताया कि गोली लगने से दरोगा घायल हो गया जिसे इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। घटना की जानकारी पीएसी कमांडेंट को दी गई है।

इसे भी पढ़ें: आजम खान के बैरक की तलाशी

Spread the news