मां की पूजा अर्चना कर की सुख समृद्धि की कामना

0
153
maa durga

प्रतापगढ़: नवरात्रि के पावन पर्व पर आज आवास विकास कॉलोनी सी सेक्टर में मां काली धाम पर मां दुर्गा और माता काली की पूजा अर्चना एवं आरती में बतौर मुख्य अतिथि जनपद के सीओ सिटी अभय पांडेय, अति विशिष्ट अतिथि के रूप में कांग्रेस के सदर विधान सभा के प्रत्याशी रूप में घोषित युवा नेता डॉक्टर नीरज तिवारी, वरिष्ठ चिकित्सक डॉक्टर मनोज खत्री, कांग्रेस सेवा दल के जिला अध्यक्ष महेंद्र शुक्ल, करनपुर वार्ड के सभासद विनय सिंह भोला’ डॉक्टर क्षितिज श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

maa durga

इस अवसर पर सीओ सिटी अभय पांडेय ने जनपद की सभी मातृ शक्तियों के स्वलंबी और आत्म निर्भर बनाने के सरकार की मिशन शक्ति योजना पर प्रकाश डालते हुए मां दुर्गा से मातृ शक्तियों को समाज में एक संबल के रूप में स्थापित होने के लिए मां से प्रार्थना की। इस अवसर पर डॉक्टर नीरज तिवारी ने मां से प्रार्थना किया कि माता रानी समाज के सभी वर्गों की सेवा, क्षेत्र के विकास करने के लिए उन्हें शक्ति दें ताकि वह लोगों के सुख दुख के सहभागी बन सकें।

maa durga

साकेत गर्ल्स कॉलेज के प्रबंधक अरविंद श्रीवास्तव ने मिशन शक्ति की चर्चा करते हुए कहा की यह अवसर मां की पूजा के साथ साथ लोगों के स्वस्थ और पवित्र मन से एक दूसरे से जुड़ने और जोड़ने का है इस महाआरती के बहाने हम लोगो को कॉलोनी वासियों से जुड़ने का अवसर प्राप्त होता है। वरिष्ठ चिकित्सक डॉक्टर मनोज खत्री ने माता रानी से सभी को स्वस्थ और मस्त रहने की कामना की। सभासद विनय सिंह ने भी कॉलोनी वासियों द्वारा पूर्व की भांति चली आ रही परंपरा को पूरी हर्षोलास के साथ मनाने पर आयोजन समिति को बधाई दी है।

इसे भी पढ़ें: माता का नौवाँ रूप

इस कार्यक्रम का संचालन अमितेंद्र श्रीवास्तव ने किया। इस अवसर मीराभवन वार्ड की सभासद शील सिंह के पुत्र युवा भाजपा नेता धीरज सिंह, संतोष वर्मा, मनोज श्रीवास्तव, बंटू मिश्र, सूरज मिश्र, आशुतोष मिश्र, राजकुमार गुप्ता, प्रदीप यादव, देवराज पांडेय, रामू शर्मा, पवन पांडेय, कालिंदी पांडेय, प्रीति गुप्ता, पंकज कौशल, केएल शर्मा, टीपी सिंह, डॉक्टर राजीव श्रीवास्तव, पूर्व सभासद आशा किरण सिंह, सोनी शर्मा, सरिता वर्मा, अर्चना श्रीवास्तव, शालिनी मिश्रा, रानी श्रीवास्तव, प्रीति गुप्ता, अंशू मिश्र, हेमंत वर्मा आदि मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: माता का आठवां रूप

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here