Naseeruddin Shah: कोरोना के बाद से हार्ट अटैक का खतरा काफी बढ़ गया है। हार्ट अटैक से अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि कोरोना का जो टीका लगा है, उसके साइड इफेक्ट के चलते हार्ट अटैक का खतरा काफी बढ़ गया है। इसके लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई थी। सुप्रीम कोर्ट में सरकार की तरफ से कहा गया है कि कोरोना का टीका लोगों अपनी मर्जी से लगवाया है, इसके लिए सरकार जिम्मेदार नहीं है। सरकार के इस दलील पर फिल्म अभिनेता नसरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने सवाल उठाते हुए कोरोना टीके की साइड इफेक्ट से हो रही मौतों के लिए केंद्र की मोदी सरकार का जिम्मेदार ठहराया है।

नसरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने वैक्सीनेशन पर पीएम मोदी की तस्वीर वाली फोटो शेयर करते हुए लिखा है- ‘193.13 करोड़ वेक्सिनेशन सर्टिफिकेट पर मोदी जी का फोटो साबित करता है कि वेक्सिनेशन के साइड इफ़ेक्ट से होने वाली हर मौत की ज़िम्मेदारी भारत सरकार की है।’ हालांकि हार्ट अटैक की वजह कोरोना का टीका है, इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन कोरोना के बाद से हार्ट अटैक के बढ़ते मामलों को लेकर टीके पर सवाल जरूर उठ रहे हैं। लोगों का मानना है कि कोरोना का टीका लगवाने की वजह से ऐसा हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: आजम खान के बयान पर बवाल, केस दर्ज

जानकारों की मानें तो कोरोना का सीधा असर फेफड़ों पर पड़ा है। ऐसे में जिनको कोरोना हो चुका है, उन्हें अपना जीवन जीने का तरीका बदलना पड़ेगा। फिलहाल, जिस तरह हार्ट अटैक के मामले बढ़ रहे हैं, उससे लोग काफी खैफजदा हैं। कब, कहां, किसको दिल का दौरा पड़ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसे में अभिनेता नसरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) का यह ट्वीट नये विवाद को जन्म दे सकता है।

इसे भी पढ़ें: ‘हार और हताशा से उबरने का बहाना ढूंढ रहे अखिलेश’

Spread the news