Namrata Malla: भोजपुरी सिनेमा की बात करे तो इस समय बोल्ड एक्ट्रेस में नम्रता मल्ला (Namrita Malla) का नाम सबसे टॉप पर है। खूबसूरती के साथ ही नम्रता मल्ला (Namrita Malla) का बोल्ड अंदाज युवा दिलों को मचलने पर मजबूर कर दे रहा है। बोल्ड अदा और कातिल डांस नम्रता मल्ला (Namrita Malla) की पहचान बन चुकी है। वह अपने फैंस के बीच अक्सर आपनी फोटोज व डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल के दिनों में नम्रता ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटो शेयर किए है। जिसे देखकर उनके फैंस को भी पसीने छूट रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला ब्लैक जैकेट पहना हुआ है और इस हॉट अवतार में वह बहुत ही सुंदर नजर आ रही है। नम्रता मल्ला की से तस्वीरें सर्द मौसम में गर्मी का एहसास करा रही है। नम्रता की इन तस्वीरों पर उनके फैंस अपना प्यार लुटा रहे है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस शेयर करने के साथ ही तारीफ में जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

नम्रता मल्ला (bhojpuri actress namrata malla) ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडिया में वह बिकिनी में काफी हॉट अंदाज में पोज देती नजर आ रही थीं। इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला समुद्र के पानी में हुस्न की बिजली गिराती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस नम्रता मल्ला हाल के दिनों में अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

गौरतलब है कि एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (actress namrata malla) के इंस्टाग्राम पर ही उनके डेढ़ मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं। नम्रता सोशल मीडिया के जरिए अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज व वीडियोज शेयर करके अपने फैंस को बेचैन करती रहती हैं। इसी क्रम में नम्रता मल्ला (actress namrata malla) ने फैंस को मदहोश करने वाला एक और रील इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में नम्रता मल्ला काले ड्रेस में बेहद सेक्सी नजर आ रही हैं। बता दें कि नम्रता मल्ला और पवन सिंह (actor pawan singh) का गाना लाल घाघरा (lal ghaghra song) रिलीज होने के बाद से धूम मचाए हुए हैं। अब तक लाल घाघरा गाने (lal ghaghra song) को 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrita Malla) अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं। नम्रता मल्ला (Namrita Malla) खूबसूरत होने के साथ-साथ काफी हॉट हैं। ऊपर से उनका बोल्ड अंदाज किसी को भी मदमस्त कर देने के लिए काफी है। नम्रता मल्ला बोल्ड अदा और बेहतरीन डांस को लेकर न सिर्फ भोजपुरी सिनेमा में राज कर रही है, बल्कि सोशल मीडिया में भी उनका राज कायम है।

भोजपुरी सिनेमा में नम्रता मल्ला (Namrita Malla) की तुलना नोरा फतेही से की जाती है। उन्हें भेजपुरी सिनेमा की डांसर क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। नम्रता मल्ला (Namrita Malla) का डांस वीडियो आते ही उनके फैंस की आह निकलनी शुरू हो जाती है। बता दें कि नम्रता मल्ला (Namrata Malla) दिल्ली में अपना डांस स्कूल चलाती हैं। यहीं से उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई और कई भोजपुरी गानों के वीडियो में जबरदस्त डांस किया। उनके डांस को देखकर लोग उनकी अदा पर फिदा हो गए। हॉट अदाओं से नम्रता मल्ला (Namrata Malla) दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया।

इसे भी पढ़ें: अदा और अंदाज दोनों से दीवाना बनाती हैं नम्रता मल्ला

इसे भी पढ़ें: Namrita Malla और खेसारी लाल यादव के रोमांस से भरपूर है ‘पारो’

Spread the news