मुस्लिम लड़की के इश्क में पड़े युवक की पीट पीटकर हत्या

0
155
young man beaten to death

विजयापुरा: प्यार किसी से भी हो सकता है। प्यार पर किसी का वश नहीं चलता। शायद यही वजह है कि कभी कभी प्यार की बड़ी कीमत चुकानी पड़ जाती है। वहीं कर्नाटक के विजयापुरा से मुस्लिम लड़की के प्यार में पड़े हिंदू युवक को इसकी कीमत जान देकर चुकानी पड़ी है। बता दें यह कोई पहला मामला नहीं है जब मुस्लिम लड़की के प्यार में पड़े किसी युवक की हत्या कर दी गई है। ऐसे कई मामले हैं, लेकिन प्यार में पड़े लोग इसकी परवाह किए बिना आगे बढ़ जाते हैं और अंजाम विजयापुरा जैसी घटना के रूप में सामने आता है।

जानकारी के मुताबिक लड़की के घरवालों ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी। इतने से भी जब मन नहीं भरा तो उसकी लाश को एक कुएं में फेंक दिया। वहीं इसकी जानकारी होने पर क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। पुलिस के मुताबिक 34 वर्षीय रवि निंबारगी 21 अक्टूबर से लापता था। उसके परिवार वालों ने पुलिस से शिकायत में यह आशंका जाहिर की थी कि लड़की के घरवाले उसकी हत्या कर सकते हैं। इसके बाद पुलिस ने तीन टीमों का गठन कर युवक की तलाश शुरू की।

इसे भी पढ़ें: मारे गये किसानों की अस्थियों का विर्सजन

रविवार की सुबह पुलिस को बालागानुर गांव के एक कुएं में मिला। इस मामले में पुलिस ने लड़की के भाई और चाचा को हत्या करने, आपराधिक साजिश और सबूतों के मिटाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। रवि के एक रिश्तेदार के मुताबिक दोनों करीब दो साल से एक दूसरे के प्यार में पड़े थे। उन्होंने बताया कि लड़की के घरवालों ने कई बार गंभीर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी थी। लेकिन अंजाम इतना भयानक होगा इसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था।

इसे भी पढ़ें: विधायक संजय ने बनाया संवाद, योजनाओं की दी जानकारी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here