प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ भले ही सख्त कार्रवाई जारी हो इसका कोई खासा खौफ नजर नहीं आ रहा है। अपराध घटने की बजाय लगातार बढ़ ही रहा है। प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि हत्यारों ने बड़ी बेरहमी के साथ माता-पिता के अलावा तीन बेटियों की निर्मम हत्या कर दी है। यह घटना प्रयागराज के नवाबगंज क्षेत्र में घटी है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत खागलपुर गांव की है, जहां एक ही परिवार के पांच सदस्यों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। घटना गत रात की है। वहीं एक ही परिवार के 5 सदस्यों की निर्मम हत्या से इलाके में हड़कंप मचा गया है। घटना स्थल पर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार, एसपी गंगा पर अभिषेक अग्रवाल पुलिस बल के साथ पहुंच गए हैं।

Murder in Prayagraj

पूरे परिवार की निर्मम हत्या

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपियों ने सामूहिक हत्याकांड की इस घटना को अंजाम देने के लिए धारदार हथियार का प्रयोग किया। धारदार हथियार से राहुल तिवारी (42) पत्नी प्रीती (38) और तीन पुत्री माही (12), पीहू (7) और पोहू (5) की हत्या की गई है। हत्या के पीछे क्या कारण हो सकता है इस पहलू पर पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल इस घटना से क्षेत्र में दहशत और आक्रोश दोनों दिखाई दे रहा है।

इसे भी पढ़ें: पिता नहीं चुका पाया कर्ज तो नेता ने बेटी के साथ साथियों संग की दरिंदगी

कौशांबी से आकर रह रहा था परिवार

जानकारी के अनुसार इलाके में पूरा परिवार अकेले रहता था। बताया जा रहा है यह परिवार कौशांबी का रहना वाला था, जोकि प्रयागराज में आकर रह रहा था। परिवार के सभी सदस्यों की लाश बेड पर पड़ी मिली है। बता दें कि गंगा पार इलाके में सामूहिक हत्याकांड का यह इकलौता मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह की घटना सामने आ चुकी हैं, जिनका पुलिस आज तक खुलासा नहीं कर सकी है।

इसे भी पढ़ें: लड़की का अपहरण कर गैंगरेप

Spread the news