जानें कौन हैं शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ पकड़ी गई मुनमुन धमेचा, कई स्टार के साथ है तस्वीर

0
534
Munmun Dhamecha

Munmun Dhamecha: एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (Rave Party) के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रेड में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ गिरफ्तार मॉडल मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) इस समय सुर्खियों में बनी हुई हैं। शाहरुख खान की वजह से आर्यन खान को लगभग हर कोई जानता है, लेकिन मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) को लेकर लोगों में कई तरह के सवाल है।

कई लोगों को नहीं पता है कि मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) हैं कौन, करती क्या हैं। रेव पार्टी में वह पहुंची कैसे? ऐसे में यहां बता दें कि मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) एक मशहूर मॉडल हैं।

मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। ताजा जानकारी के मुताबिक मुनमुन धमेचा और आर्यन खान 7 अक्टूबर क हिरासत में रहेंगे।

मध्य प्रदेश के सागर जिले की रहने वाली मुनमुन धमेचा बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। हालांकि अब उनके परिवार को कोई सदस्य मध्य प्रदेश में नहीं रहता। मुनमुन एक मशहूर मॉडल है वह अक्सर मॉडलिंग की अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

मुनमुन धमेचा के पिता की मौत पहले हो गई थी और पिछले साल उनकी मां का भी निधन हो गया था। उसका भाई प्रिंस धमेचा दिल्ली में रहता है।

मुनमुन धमेचा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह कई बड़े सेलिब्रिटी को फालो करती है। वह अभिनेता अक्षय कुमार, विक्की कौशल व अन्य स्टार को फालो करती है। उन्होंने अपने सोशल प्लेटफार्म पर कर अभिनेताओं के साथ अपनी तस्वीर को शेयर किया है।

मुनमुन धनेजा की स्कूली शिक्षा मध्य प्रदेश के सागर में पूरी हुई है। हालांकि सागर में भी बहुत कम लोग ही मुनमुन को जानते हैं। मॉडलिंग की दुनिया में उन्होंने अपनी पहचान तो बनाई लेकिन जो पहचान उन्हें रेव पार्टी में शाहरुख खान के बेटे के साथ गिरफ्तारी से मिली वह उनके लिए एतिहासिक हो गई।

आज हर कोई मुनमुन धमेचा के बारे में जानने की कोशिश कर रहा है। फिलहाल मुनमुन धमेचा के सोशल मीडिया में अच्छे खासे फलोअर्स हैं।

इसे भी पढ़ें: अलाया की देखें लेटेस्ट तस्वीरें

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here