लड़की के साथ 29 लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो वायरल, 24 गिरफ्तार

0
1960
gangrape

मुंबई: दुष्कर्म समाज का वह धब्बा बन गया है, जिसे मिटाने की जितनी कोशिश की जा रही है, वह उतनी तेजी से बढ़ता जा रहा है। दुष्कर्म (rape) की कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी है, जिससे पूरी मानवता शर्मसार हुई है, बावजूद इसके ऐसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी तरह की एक घटना मुंबई से सटे डोंबिवली क्षेत्र से सामने आ रही है, जहां नाबालिग लड़की (ladki) के साथ एक दो लोग नहीं बल्कि 29 लोगों ने गैंगरेप (gang rape) किया है। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते 24 लोगों को गिरफ्तार किया है और दो नाबालिगों को हिरासत में लिया है।

लड़की के मुताबिक 8 महीने के अंदर अलग अलग जगहों पर कुल 29 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया है। मनपाड़ा पुलिस स्टेशन में लड़की (ladki) ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, जिसमें कहा गया है कि जनवरी से 22 सितंबर, 2021 तक उसके साथ कुल 29 लोगों ने गैंगरेप (gang rape) किया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 2 नाबालिगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक लड़की (ladki) के साथ अलग अलग जगहों पर रेप की घटना को अंजाम दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: आप्राकृतिक दुष्कर्म करने के आरोप में दरोगा गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि रेप का मुख्य आरोपी लड़की का दोस्त है, जिसने जनवरी में उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो भी शूट कर लिया। इसके बाद उसने इस वीडियो को वायरल कर दिया, जिससे अन्य लोगों ने लड़की को ब्लैकमेल करके न सिर्फ उसके साथ गैंगरेप किया ​बल्कि विरोध करने पर मारपीट भी की। इस तरह कई बार पीड़िता का गैंगरेप किया गया। खबरों की मानें तो 3 दिन पहले भी लड़की के साथ 7 लोगों ने गैंगरेप किया और इसी के बाद यह मामला खुल गया। वहीं पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच के लिए एक महिला पुलिस की देखरेख में विशेष टीम गठित की है। ​पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

इसे भी पढ़ें: कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवती के साथ किया रेप

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here