Mumbai Cruise Drug Case: एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का ट्रांसफर

0
173
sameer wankhede

Mumbai Cruise Drug Case: मुंबई क्रूज ड्रग मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Drug Case) को गिरफ्तार करना एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (sameer wankhede) को भारी पड़ गया है। इस मामले को लेकर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने जहां समीर वानखेड़े के खिलाफ जहां जंग छेड़ दिया था आज वहीं उनका ट्रांसफर मुंबई से दिल्ली के लिए कर दिया गया है। माना जा रहा है फिल्म अभिनेता शाहरुख खान से उलझना समीर वानखेड़े (sameer wankhede) को भारी पड़ रहा है। समीर वानखेड़े की जगह अब आर्यन ड्रग केस (Aryan Drug Case) को संजय सिंह देखेंगे। खबरों के मुताबिक एनसीबी मुंबई के जोनल डॉयरेक्टर के तौर पर समीर वानखेड़े (sameer wankhede) की जगह संजय सिंह को नियुक्त किया गया है।

गौरतलब है कि इस मामले में महाराष्ट्र सरकार की तरफ से एनसीबी डायरेक्टर को घेरने की पूरी तरह से कोशिश की गई थी। इससे यह माना जा रहा था कि उनपर किसी भी वक्त संकट आ सकता है। क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग का मामला कोई नया नहीं है। जो भी इस मामले में पड़ा उसे निपटा दिया गया। कटु सत्य यह है कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री अंडरवर्ल्ड के शिकेंजे में है। यहां वही होता है जो अंडरवर्ल्ड के लोग चाहते हैं। अभिनेताओं के अंडरवर्ल्ड के साथ रिश्ते भी उजागर हुए पर किसी पर कार्रवाई करने की हिम्मत न तो सरकार ने दिखाई और न ही जांच एजेंसियों को इसकी जरूरत पड़ी।

इसे भी पढ़ें: कैदी की पीठ पर लोहे की राड से लिखवाया ‘आतंकवादी’

एनसीबी डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कार्रवाई करने की हिम्मत दिखाई तो अब उसका खामियाजा भी भुगतना पड़ रहा है। शायद यही वजह है कि बड़े लोगों पर हाथ डालने से अक्सर अधिकारी कतराते हैं। क्योंकि मामला शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़ा था। इसलिए नेता माफियाओं का गठजोड़ भी सामने आ गया। महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक इसके सबसे बड़े उदाहरण भी हैं।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री गिरफ्तार, वसूली का आरोप

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here