मुख्तार अंसारी के 11 ठिकानों पर ईडी की छापेमारी, दिल्ली से यूपी तक जारी है कार्रवाई

0
86
Mukhtar Ansari

ED Raid Mukhtar Ansari: माफिया व बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी पर दिन बा दिन नकेल कसती जा रही है। शुत्र संपत्ति मामले में कोर्ट ने एक दिन पहले जहां आरोप तय किया है, वहीं गुरुवार की सुबह से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मुख्तार अंसारी (ED Raid Mukhtar Ansari) के 11 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी कर रही है। ईडी की यह कार्रवाई मुख्तार अंसारी के दिल्ली और उत्तर प्रदेश में 11 ठिकानों पर चल रही है। जानकारी के अनुसार ईडी की यह छापेमारी मुख्तार के सीए और परिजनों समेत कुछ सहयोगियों के यहां चल रही है।

सूत्रों के अनुसार गाजीपुर के मुहम्म्मदाबाद में मुख्तार अंसारी के घर पर लखनऊ से ईडी की टीम पहुंची है। इसके साथ ही टाउन हॉल में खान बस सर्विस के मालिक के यहां, सोना व्यवसायी विक्रम अग्रहरि और प्रोपर्टी डीलर गणेश दत्त मिश्रा के यहां भी छापेमारी की जा रही है। बता दें कि गणेश दत्त मिश्रा, विक्रम अग्रहरि और मुस्ताक खान मुख्तार अंसारी के बेहद करीबी माने जाते हैं। बताया जा रहा है ईडी की टीम ने बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ सभी के आवास को घेर लिया है।

इसे भी पढ़ें: हाफिज ने झाड़फूंक की आड़ में लड़की का किया रेप

उधर प्रशासन की तरफ से माफिया अतीक अहमद के अवैध संपत्ति को कुर्क करने की तैयारी चल रही है। कौशांबी में माफिया की 3 संपत्तियों को पुलिस ने चिन्हित किया है। चिन्हित करोड़ों की संपत्ति को पुलिस गैंगस्टर के तहत कार्रवाई करते हुए कुर्क करने की तैयारी में है। तीनों संपत्तियों की कुर्की के लिए पुलिस ने डीएम से अनुमति मांगी है। डीएम की अनुमति मिलते ही पुलिस इन संपत्तियों की कुर्की करेगी।

इसे भी पढ़ें: वर्ष 2047 में दुनिया के शिखर पर होगा भारत

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें