बरेली: भोजीपुरा थाना क्षेत्र में मोहर्रम के जुलूस के दौरान हुए बवाल के बाद पुलिस के अधिकारियों ने दोनों पक्षों से बातचीत करके गांव में तनावपूर्ण स्थिति को सामान्य कर दिया है। तमाम फोर्स की मौजूदगी में ताजिये को निकलवा गया है। मौके पर एसएसपी के साथ डीएम बरेली के पहुंचने की सूचना है। गांव में आरएएफ के साथ पुलिस बल को एहतियातन तैनात रखा गया है। फिलहाल गांव में शांति बनी हुई है।

डीजे को लेकर भी हुआ था विवाद

मंगलवार दोपहर को भोजीपुरा थाना क्षेत्र के मझौआ गंगापुर में डीजे को लेकर दोनों पक्षों के बीच तनाव हो गया था। यह स्थिति तब बनी पक्ष मोहर्रम के जुलूस को निकाल रहा था तभी एक पक्ष ने डीजे को एतराज जताया था। इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। ग्रामीणों ने अपने छतों और रोड़ से पथराव शुरू कर दिया। हालांकि पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की। लेकिन आक्रोशित भीड़ नहीं मानी और एक दूसरे पर पथराव करती रही। बवाल की खबर होते ही आरएएफ के साथ कई थानों की फोर्स पहुंच थे।

Muharram procession

पांच खुराफाती चिन्हित

एसपी क्राइम मुकेश कुमार ने बताया कि मोहर्रम का जुलूस निकल रहा था इसी दौरान डीजे को लेकर विवाद हुआ था। दोनों पक्षों से बातचीत करके ताजिये को निकलवा दिया गया है। गांव में शांति बनी हुई है। घटना के सम्बन्ध में कुछ लोगों को चिन्हित किया गया है।

इसे भी पढ़ें: गालीबाज नेता का स्वामी प्रसाद से जुड़ा नाम

Spread the news