Oops मोमेंट की शिकार हुई मौनी रॉय, इस हालत में दौड़ कर बचाई लाज, देखें वीडियो

0
689
Mouni Roy

Mouni Roy: फैशन के चक्कर में बॉलीवुड अभिनेत्रियां अक्सर ऊप्‍स मोमेंट की शिकार होती रहती हैं। इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऊप्स मोमेंट की शिकार हुई हैं। हालांकि उन्हें अपनी लाज बचाने के लिए सड़क पर दौड़ भी लगानी पड़ी। मौनी रॉय (Mouni Roy) ऐसी ड्रेस में बाहर निकली थीं, जिसमें वह काफी हद तक बैकलेस थीं। कैमरा देखते ही वह अपनी गाड़ी की तरफ दौड़ लगाते हुए तेजी से बढ़ीं। गाड़ी में बैठते ही वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि इस दौरान वह अपने फैंस के साथ रूबरू हो रही हैं। वह अलग अलग स्टाइल में पोज दे रही हैं। जबकि हावभाव से मौनी रॉय (Mouni Roy) कंफर्टेबल नहीं दिख रही हैं। इस बीडियो को देखकर कई लोग मौनी रॉय (Mouni Roy) को ट्रोल भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय के इस आउटफिट ड्रेस पर कई लोग उन्हें नसीहत दे रहे हैं। कुछ लोग उनकी इस ड्रेस की निंदा भी कर रहे हैं। एक यूजर ने तो तगड़ा कमेंट लिखा है- एक तरफ बालों से छिपा लिया तो दूसरी तरफ हाथ से। ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हो कि बार बार छिपाना पड़े।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसी क्रम में एक अन्य यूजर ने लिखा है कि जिससे तन न ढका जा सके ऐसे कपड़े को पहनने की जरूरत ही क्या है। वहीं कुछ लोगों ने मौनी रॉय को भारतीय संस्कृति की भी याद दिलाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

बता दें कि मौनी रॉय बोल्ड अभिनेत्रियों में शामिल हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आज जो लोग उनके इस पहनावे पर भारतीय संस्कृति की याद दिला रहे हैं, वे यह भूल रहे हैं कि मौनी राय जिस इंडस्ट्री से हैं, वह जो दिखेगा वहीं बिकेगा का खेल हैं।

इसे भी पढ़ें: प्रियंका को बिकिनी में देख निक ने की ऐसी हरकत

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here