Mouni Roy: टीवी सीरियल ‘नागिन’ से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गई हैं। अपनी खूबसूरत और बोल्ड लुक को लेकर मौनी रॉय (Mouni Roy) हमेशा सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो को शेयर किया है। इन तस्वीरों में वह हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं। मौनी रॉय (Mouni Roy) की इन तस्वीरों को देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इस बार हद से ज्यादा हॉट तस्वीरों को शेयर करके सोशल मीडिया में गदर मचा दिया है। इन तस्वीरों में वह ब्लैक कलर की हद से ज्यादा टाइट गाउन में नजर आ रही हैं। ब्लैक कलर के गाउन पर बना कट लोगों को काफी अकर्षित कर रहा है। किलर अंदाज में मौनी राय का पोज लोगों को दीवाना बना रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय (Mouni Roy) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में आते ही छा गई हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस मल्ट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों अभिनय से दूर अपनी निजी जिंदगी का लुत्फ उठा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी राय (Mouni Roy) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में आते ही छा गई हैं। उनके प्रशंसक इन तस्वीरों को पसंद करने के साथ तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं। बता दें कि मौनी राय (Mouni Roy) पर्दे के साथ साथ रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रह रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को फैंस के बीच शेयर करके उनकी धड़कनें बढ़ाती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने ब्लैक कलर की मोनोकिनी में अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

इन तस्वीरों में मौनी रॉय (Mouni Roy) बेहद हॉट और खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर लोग बोल रहे हैं कि शादी के बाद मौनी रॉय (Mouni Roy) में और भी निखार आ गया है। अपने हुश्न के जादू से किसी को भी दीवाना बना देने वाली टीवी जगत की ‘नागिन’ यानी मौनी रॉय (Mouni Roy) ने एकबार फिर सोशल मीडिया में अपने हॉटनेस का तड़का लगाया है। मौनी रॉय (Mouni Roy) की ये तस्वीरे ठंड में गर्मी का एहसास कराने के लिए काफी है। शायद यही वजह है कि मौनी रॉय (Mouni Roy) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं।

इसे भी पढ़ें: Mouni Roy का हॉट अंदाज उड़ा रहा होश

इसे भी पढ़ें: Mouni Roy ने समंदर किनारे कराया हॉट फोटोशूट

इसे भी पढ़ें: हनीमून पर हद से ज्यादा बोल्ड हुईं मौनी राय

इसे भी पढ़ें: Mouni Roy ने किया हुश्न का प्रदर्शन

Spread the news