हरदोई: गल्ली, नुक्कड़ व चौराहों पर कभी-कभी ऐसे लोग भी दिख जाते हैं जो आती-जाती महिलाओं पर छींटाकशी कर उन्हें परेशान करते रहते हैं। महिलाएं भी ऐसे लोगों के मुंह लगने से की बजाय चुपचुाप निकल जाना बेहतर समझती हैं। लेकिन इससे उनके अंदर कुंठा का भाव पैदा हो जाता है, जिसके चलते वह खौफनाक कदम भी उठा लेती हैं। हरदोई जिले के माधौगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से इसी तरह का मामला सामने आया है, जहां बीएससी की एक छात्रा छेड़छाड़ व छींटाकशी से तंग आकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। घटना की सूचना पर पहुंची ​पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के प्रयास के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि घटना के बाद से युवक फरार हो गया है। बताया जा रहा है आरोपी युवक लड़की की रिश्तेदारी में आता है और दोनों में बात भी होती थी। आरोपी युवक की शादी होने वाली है, दो दिन पूर्व उसकी वरीक्षा हुई है। इस मामले में एएसपी अनिल कुमार का कहना है कि मामले की जांच चल रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: प्रतीक भूषण ने किया सांसद खेल स्पर्धा का समापन

जानकारी के मुताबिक माधौगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 19 वर्षीय बीएससी की छात्रा का शव उसके कमरे में दुप्पटे के बने फांसी के फंदे से लटकता मिला। परिजनों कमरे में लड़की का शव देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि गांव के फदाली नाम का युवक लड़की के साथ छेड़छाड़ करता था, जिससे वह काफी परेशान थी। कॉलेज जाते समय रास्ते में छींटाकशी कर उसे छेड़ता था। इसी से परेशान होकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: स्थगित हुआ किसान आंदोलन, 11 दिसंबर को होगी घर वापसी

Spread the news