मोबिल ऑयल की दुकान में भीषण आग, तीन लोगों की मौत

0
52
Mobil Oil shop fire

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिलें में मोबिल आयल की दुकान में भीषण आग लगने से बड़ा हादसा हो गया है। आग की चपेट में आए तीन लोगों की मौत हो गई। दुकान में अचानक से लगी आग देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया। आयल के डिब्बों में हुए विस्फोट से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई। देखते ही देखते पूरी दुकान आग के हवाले हो गई। वहीं आग के आगोश में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। आग में जले लोगों की पहचान कर पाना मुश्किल हो गया है। एक शव की पहचान दुकान मालिक के बेटे के रूप में हुई है, जबकि दो अन्य की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

वहीं सूचना मिलते ही बाढ़ नियंत्रण मंत्री मौके पर पहुंच गए। जानकारी के मुताबिक मवाना में हाईवे के किनारे सुभाष चौक के निकट श्रवण कुमार की मोबिल आयल की दुकान थी। दुकान में आज अचानक से आग लग गई। आग ने इतना भयानक रूप ले लिया कि तीन लोगों की चपेट में आने से जहां जान चली गई, वहीं बगल में साइकिल की दुकान भी जलकर राख हो गई। आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई, लेकिन काफी देर तक कोई गाड़ी नहीं पहुंची। फायर ब्रिगेड की इस लापरवाही को लेकर व्यापारियों में काफी आक्रोश भी है।

इसे भी पढ़ें: एमएलसी का स्वागत कर किया क्षेत्र का भ्रमण

एक तरफ जहां लोग फायर ब्रिगेड का इंतजार कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ आग सबकुछ राख कर रही थी। दुकान के अंदर रखे मोबिल आयल के डिब्बे तेज धमाके के साथ फट रहे थे, जिससे आग और उग्र होती चली गई। आसपास के क्षेत्र में जहरीला धुंआ फैल गया। वहीं तीन लोगों की मौत से पूरे इलाके में मातम छा गया है।

इसे भी पढ़ें: युवती को होटल ले जाकर 3 दिनों तक किया रेप

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here