गुमशुदा व्यापारी के बेटे को पुलिस ने सकुशल किया बरामद

0
82
Missing businessman son Gonda police recovered

गोंडा: पुलिस अगर अपने पर आ जाए तो अपराध काफी हद तक अपने आप कम हो जाए। गोंडा पुलिस की सक्रियता ​के चलते बड़ी अनहोनी की घटना टल गई। गोंडा जनपद के कोतवाली नगर क्षेत्र में मालवीय चौक निवासी व्यापारी विशाल कुमार जायसवाल ने का छोटा बेटा सक्षम जायसवाल बैंक में कैश जमा करने के लिए निकला था, लेकिन थोड़ी देर बाद वह लापता हो गया। बेटे का कोई पता न चलने पर व्यापारी विशाल कुमार जायसवाल ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और 12 घंटे के अंदर व्यापारी के बेटे की सकुशल बरामदगी भी कर ली।

गोंडा पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र व्यापारी बेटे की गुमशुदगी की जानकारी होते ही कोतवाली नगर और सर्विलांस सहित पांच टीमें गठित कर व्यापारी के बेटे की शीघ्र बरामदगी के निर्देश दिए थे। इसके बाद टीमें व्यापारी के बेटे की बरामदगी के लिए निकल पड़ीं। पुलिस ने तकनीकी का इस्तेमाल करते हुए तथा लोगों से पूछताछ के आधार पर 12 घंटे के अंदर व्यापारी के बेटे को बरामद कर लिया। उसके साथ कैश और स्कूटी भी बरामद कर ली गई है। वहीं बेटे की बरामदगी के बाद व्यापारी ने गोंडा पुलिस का आभार जताते हुए जमकर तारीफ भी की।

Missing businessman son Gonda police recovered

व्यापारी के बेटे की सकुशल बरामदगी पर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने टीम की सराहना करते हुए 15000 रुपए का पुरस्कार देकर पुरस्कृत भी किया। गोंडा पुलिस की यह सक्रियता उन पुलिसवालों के लिए सबक है जो मामले को गंभीरता से नहीं लेते, जिसकी वजह से बड़ी घटना घट जाती है। गोंडा पुलिस की तरह अगर अन्य लोग भी अपनी जिम्मेदारी समझने लगे तो अपराध काफी हद तक अपने आप कम हो जाएगा। फिलहाल पुलिस ने व्यापारी को बड़े नुकसान होने से बचा लिया।

इसे भी पढ़ें: दूल्हे की भांजी को पुलिसकर्मी ने बनाया हवस का शिकार

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here