Miss Universe 2022: Harnaaz Sandhu ने भारतीय लुक लहंगा चुन्नी में की Miss Universe 2022 के स्टेज पर एंट्री

0
37
harnaaz sandhu

Miss Universe 2022: मिस यूनिवर्स 2022 (Miss Universe 2022) की प्रतियोगिता में इस बार यूएसए की आर’बोनी गेब्रियल के सिर पर ताज पहनाया गया। बता दें पिछले वर्ष हुई प्रतियोगिता को भारत की हरनाज़ संधू (Harnaaz Sandhu) ने जीता था, जिसे इस बार हरनाज़ संधू ने अपना ताज आर’बोनी गेब्रियल को पहनाया।

मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज़ संधू (Harnaaz Sandhu) मिस इस बार मिस यूनिवर्स 2022 (Miss Universe 2022) के ग्रैंड फिनाले में भारतीय अंजाद में पहुंची। मिस यूनिवर्स 2022 की प्रतियोगिता में जहां देश-विदेश से मॉडल अपने बोल्ड लुक में नजर आ रही थीं, वहीं भारत की हरनाज़ संधू भारतीय ट्रेडिशनल ड्रेस- लंहगा चुन्नी में स्टेज पर दिखी। हरनाज़ संधू ने ने सादगी भरे अंदाज से एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया। इस दौरान मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज़ संधू ने हरे और गुलाबी रंग के कॉम्बिनेशन का लंहगा पहना हुआ था। इसके अलावा उन्होंने मैचिंग का दुपट्टा कैरी किया था।

एक अलंकृत मांग-टीका और पारंपरिक झुमके की एक जोड़ी के साथ हरनाज संधू ने भारती गौरव को बढ़ाया। हरनाज संधू का लुक प्रतियोगिता में छाया रहा। उन्होंने न्यूट्रल रंग और रॉक ग्लॉसी लिप्स, कोहल-रिमेड आइज़ और थोड़ा सा बीमिंग हाइलाइटर को मेकअप के लिए चुना। न्यू ऑरलियन्स में आयोजित कार्यक्रम में मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज़ संधू ने अपने उत्तराधिकारी आर’बोनी गेब्रियल को ताज पहनाया और उन्हें बधाई दी।

Harnaaz Sandhu बाद में Saisha Shinde द्वारा डिज़ाइन किए गए बिल्विंग ब्लैक गाउन में बदल गईं। उनका चमकदार पहनावा भारत के पूर्व मिस यूनिवर्स विजेताओं- सुष्मिता सेन और लारा दत्ता के लिए एक सम्मान था। ज्ञात हो कि हरनाज संधू ने वर्ष 2021 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था।

इसे भी पढ़ें: हरनाज संधू ने वीडियो में बिखेरा हुश्न का जलवा

इसे भी पढ़ें: हरनाज कौर संधू का हॉट अवतार देखकर रह जाएंगे दंग

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें