नाबालिग लड़की का अपहरण करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
134
accused arrested

लखनऊ: नाबालिग लड़की के अपहरण मामले फरार चल रहे आरोपी को श्रवस्ती पुलिस ने ​गिरफ्तार कर लिया है। मुखबिर की सूचना पर गिलौला थाने की पुलिस चेतियामुरार नहर के पास आरोपी लच्छीराम पुत्र जंगी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है लच्छी राम की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। वहीं पुलिस अधीक्षक हरविंद कुमार मौर्य ने अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक केशवचंद गोस्वामी को निर्देश दिए हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में गिलौला थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार पाण्डेय, उप निरीक्षक कृपानाथ शर्मा, हेड कांस्टेबल राम कुमार सिंह ने चेकिंग के दौरान पॉक्स एक्ट में फरार चल रहे आरोपी सोनवा थानाक्षेत्र के विशम्भरपुर रघुनाथपुर में रहने वाले लच्छीराम को गिरफ्तार कर लिया है। लच्छीराम नेपाल के भगवापुर जिले का रहने वाला है, जो यहां अपने मामा सियाराम के घर पर रह रहा था।

इसे भी पढ़ें: फिर लटका मिला किसान का शव

पुलिस ने आरोपी पर वैधानिक कार्रवाई करते हुए अदालत के समक्ष पेश कर दिया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। बता दें कि पुलिस अधीक्षक हरविंद कुमार मौर्य अपराध को लेकर काफी सख्त हैं। उन्होंने विभागीय अधिकारियों को अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए हैं।

इसे भी पढ़ें: महिला मित्र के साथ होटल में मिला इंस्पेक्टर, पत्नी ने काटा हंगामा

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here