Meerut News: योगी सरकार की तरफ से उत्तर प्रदेश पुलिस (UPPolice) को मिली छूट का खामियाजा न सिर्फ फरियादी भुगत रहे हैं, बल्कि नेताओं और मंत्रियों को पीड़िताओं को न्याय दिलाने के लिए पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। राज्यमंत्री दिनेश खटीक को सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता का न्याय दिलाने के लिए मेरठ एसएसपी ऑफिस आना पड़ा। जानकारी के मुताबिक मेरठ के परीक्षितगढ़ क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में थानेदार द्वारा कार्रवाई न होने से नाराज राज्यमंत्री ने एसएसपी से शिकायत की। बताया जा रहा है इस दौरान मंत्री और एसएसपी के बीच बंद कमरे में लंबी बातचीत हुई। वहीं मंत्री ने इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है।

गौरतलब है कि राज्यमंत्री दिनेश खटीक मंगलवार को कुछ ग्रामीणों और एक युवती के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचे। पुलिस के अनुसार, मंत्री के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची युवती परीक्षितगढ़ क्षेत्र की रहने वाली है। युवती के साथ कुछ दिन पहले दबंगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। शिकायत के बाद पुलिस (UPPolice) ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

इसे भी पढ़ें: सपा में शिवपाल को बड़ी जिम्मेदारी देने की तैयारी

बताया जा रहा है कि जब राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने थानेदार से बात की तो उन्होंने सार्थक जवाब नहीं दिया। इसके बाद राज्यमंत्री दिनेश खटीक पीड़िता और उसके परिजनों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंच गए। जहां उन्होंने बंद कमरे में एसएसपी से लंबी वर्ता की और थाना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया। हालांकि एसएसपी से मुलाकात के बाद बाहर निकले मंत्री ने इसे एक औपचारिक मुलाकात बताते हुए कोई ऐसी किसी बात की जानकारी देने से इनकार कर दिया।

इसे भी पढ़ें: Shahnawaz के खिलाफ दुष्कर्म मामले में एफआईआर दर्ज करने के आदेश

Spread the news