Meerut News: जिन पुलिसवालों पर अपराध रोकने की जिम्मेदारी होती है, अक्सर उन्हीं की लापरवाही के चलते बड़े अपराध हो जाते हैं। अधिक्तर मामलों में पुलिस की लापरवाही के चलते बड़ी घटना हो जाती है। समय से मामले को गंभीरता से न लेना पीड़ित पक्ष को भारी पड़ जाता है। ऐसा ही मामला मेरठ में देखने को मल रहा है। जहां हफ्तेभर से रहस्यमय तरीके से गायब युवती को खोजने में टीपी थाना नगर पुलिस नाकाम सबित हो रही है। जबकि लापता लड़की के पिता ने इस मामले में नामजद युवके के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

गौरतलब है कि मेरठ में पिछले एक पिता अपनी गायब बेटी को सात दिनों से तलाश रहा है। वहीं पुलिस पर लड़की को बरामद करने के लिए उत्पीड़न का आरोप भी लगाया है। पिता का कहना है कि पुलिस उनकी बेटी को बरामद करने में मदद नहीं कर रही है। जिसके चलते वह काफी परेशान है और अगर उसकी बेटी बरामद नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेंगे।

इसे भी पढ़ें: सपा कार्यालय पर गरजा योगी का बुलडोजर

ज्ञात हो कि टीपी नगर थाना क्षेत्र में एक युवती बीते सात दिनों से रहस्यमय तरीके से गायब हो गई है। युवती के परिजनों ने एक युवक को नामजद करते हुए टीपी नगर थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं पुलिस सात दिन बीत जाने के बाद भी युवती को बरामद नहीं कर सकी है। पुलिस के रवैए से आहत युवती के पिता ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। इस वीडियो में आरोप लगाया है कि पुलिस उसकी अपहरण हुई बेटी को बरामद नहीं कर रही है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि उसकी बेटी अपनी मर्जी से युवक के साथ गई है, और वह कोर्ट मैरेज कर चुकी है। लेकिन लड़की के परिजन इस बात को मानने को तैयार नहीं हैं और वो दबाव बनाने के लिए लगातार धमकी दे रहे हैं कि अगर पुलिस ने उनकी बेटी को बरामद नहीं किया तो वो आत्महत्या कर लेंगे। टीपी नगर थाने के इंस्पेक्टर संतसरण सिंह के मुताबिक युवती बालिग है और उसने अपनी मर्जी से कोर्ट मैरिज कर ली है।

इसे भी पढ़ें: Esha Gupta ने टाइट कपड़े में दिया पोज

Spread the news