बरेली: बच्चे की डिलीवरी के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला ने बच्चे को जन्म दिया। उसके पति रविन्द्र पटेल का आरोप है कि उसकी पत्नी की मौत डॉक्टर की लापरवाही के कारण हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। बिथरी चैनपुर थाना के सैदपुर कुर्मियान निवासी रविंद्र पटेल ने बताया कि उसने गांव की रहने वाली मुस्लिम लड़की सहाना से लव मैरिज की थी। इस लव मैरिज को 14 माह हो गए। सहाना के पहले बच्चे की डिलीवरी होनी थी। पति रविन्द्र पटेल सहाना को लेकर पीलीभीत बाईपास कोपल हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। सहाना के पेट में बहुत ज्यादा दर्द हो रहा था।

डॉक्टर स्मृति गंगवार को दर्द के बारे में बताया तो उन्होंने कहा, नॉर्मल डिलीवरी से बच्चे का जन्म हो जाएगा। उसके बाद शाम को जब उसकी हालत ज्यादा गंभीर होने लगी तो डॉक्टर स्मृति गंगवार सहाना को आईसीयू में ले गई। उसके बाद उनसे कहा कि राममूर्ति मेडिकल कॉलेज से ब्लड लेकर आओ। आपकी पत्नी के ब्लड की बहुत कमी है। रविंद्र पटेल ब्लड लेने राम मूर्ति हॉस्पिटल गेट पर पहुंचा तभी अस्पताल से फोन आया कि वापस चले आओ। ब्लड का इंतजाम अस्पताल की ओर से कर देंगे ।रविंद्र पटेल जब हॉस्पिटल पहुंचा तो देख उसकी पत्नी की मृत्यु हो चुकी थी।

इसे भी पढ़ें: पैरा मेडिकल कालेज गोटवा में सक्रिय रहेंगी सेवायें

हॉस्पिटल वालों ने चौकी इंचार्ज सुनील राठी को बुला लिया। उन्होंने कहा कि अपनी पत्नी को कहीं और ले जाओ। रविंद्र पटेल ने कहा कि जब पत्नी की मौत हो चुकी है तो कहां ले जाऊं। इस बात को लेकर हंगामा होने लगा। दरोगा सुनील राठी ने रविंद्र पटेल से बदसलूकी की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा रविंद्र का आरोप है कि उसकी पत्नी डॉक्टर की लापरवाही के कारण मौत हुई है। मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा।

इसे भी पढ़ें: पर्यावरण और आध्यात्म का गहरा संबंध

Spread the news