बरेली: प्रयागराज के बाद बरेली में भी इसी तरह की सामूहिक मौत का मामला सामने आया है। यहां भी एक परिवार के लोगों की घर में एकसाथ शव मिलने से हड़कंप मच गया है। हालांकि मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या का यह स्पष्ट नहीं हो सका है। लेकिन पुलिस के मुताबिक मामला आत्महत्या का लग रहा है। फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र में पति-पत्नी और बच्ची का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। पति का शव फंदे से लटका मिला है जबकि पत्नी और बच्ची का शव बिस्तर पर पड़ा मिला है। घर वालों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि थाना फतेहगंज पूर्वी पर एक महिला के द्वारा सूचना दी गई कि उसका बेटा रामप्रकाश, उनकी बहू मीनू और उनकी 3 माह की बच्ची अपने कमरे में मृत पाए गए। उनके द्वारा बताया गया कि सुबह जब बहू और बेटे अपने कमरे से बाहर नहीं आए तो महिला और उसके एक बेटे के द्वारा दरवाजा तोड़कर उनके कमरे में प्रवेश किया गया और कमरे में देखा कि रामप्रकाश चुनरी से लटका हुआ है। और बिस्तर पर उनकी बच्ची और बहू मृत हैं।

इसे भी पढ़ें: परिवार के 5 सदस्यों की हत्या से फिर थर्राया प्रयागराज

मौके पर फील्ड यूनिट और पुलिस मौजूद है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि मृतक रामप्रकाश के द्वारा अपनी पत्नी और बच्ची को मारकर स्वयं आत्महत्या की गई है। प्रकरण में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया सिपाही

Spread the news