प्यामे इन्सानियत फोरम से पूरे समाज को प्रेरणा लेना चाहीए: डॉ. हिमांशु चतुर्वेदी

0
261
Payame Insaniyat Forum

लखनऊ: आल इण्डिया प्यामे इन्सानियत फोरम अपने स्थापना दिवस से ही देशवासियों के बीच आपसी प्रेम, सद्भावना और शांति को लगातार मजबूत कर रहा है और देश के लोगों को देश के विकास में अपना पूर्ण समर्थन देने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है। इसी भावना से बलरामपुर अस्पताल में फोरम द्वारा सम्मान समारोह का एक माह में चौथी बार आयोजन किया गया। इस दौरान फोरम के समन्वयक शफीक चौधरी, डॉ. हिमांशु चतुर्वेदी अधीक्षक द्वारा 100 लोगों को डॉक्टर, मीडिया बंधु एवं सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।

पुरस्कार पाने वालों में डॉ. मोहम्मद कलीम आजमी, डॉ. जुबैर खान, डॉ. अफरोज खान, डॉ. जोया वारसी, डॉ. अलीम अहमद, डॉ. मो. सिकंदर, डॉ. उबैद अहमद, डॉ. मोहम्मद दानिश अन्सारी, डॉ. सुन्दुश मारूफ खान, डॉ. उजैर अहमद, डॉ. अहतेशाम सिद्दीकी, डॉ. मोहम्मद शमीम, डॉ. फैज, डॉ. अरमान, डॉ. फुरकान, मोहम्मद जुनैद आदि शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: विश्व का सबसे लंबा तिरंगा समिति ने कार्यकारिणी का किया गठन

इस अवसर पर डॉ. हिमांशू चतुर्वेदी अधीक्षक ने कहा कि संगठन का यह सराहनीय कार्य लोगों में सद्भाव और सहिष्णुता को बढ़ावा देता है जो एक सराहनीय प्रक्रिया है, पयाम इन्सानियत फोरम से पूरे समाज को प्रेरणा लेना चाहीए। इस दौरान संगठन के संयोजक शफीक चौधरी ने सभी लोगों का धन्यवाद किया।

इसे भी पढ़ें: भैंस की मौत, बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here