Lucknow News: हिंदुस्तान टाइम्स और दैनिक जागरण ने द्वितीय स्वर्गीय सुभाष मिश्रा स्मारक अंतर मीडिया टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को लीग दौर के अंतिम मुकाबलों में जीत हासिल की। इसी के साथ हिंदुस्तान टाइम्स भी सेमीफाइनल में पहुंच गयी। इससे पहले इलेक्ट्रानिक मीडिया, टाइम्स ऑफ इंडिया और डीडी-एआईआर पहले ही अंतिम चार में स्थान सुरक्षित कर चुके है। केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर पहले मैच में हिंदुस्तान टाइम्स ने मनीष सिंह (4 विकेट) की गेंदबाजी के बाद अभिनव शुक्ला (48) की शानदार पारी से कम्बाइंड मीडिया इलेवन को दस विकेट से बुरी तरह पराजित किया।

कम्बाइंड मीडिया इलेवन पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.4 ओवर में 89 रन ही बना सकी। टीम की बल्लेबाजी काफी लचर रही और अविनाश शर्मा (35) व विक्रम श्रीवास्तव (12) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके। हिंदुस्तान टाइम्स से मनीष सिंह ने चार व अभिनव शुक्ला ने दो विकेट चटकाए। जवाब में हिंदुस्तान टाइम्स ने बिना विकेट गंवाए 5.5 ओवर में 91 रन बनाकर मैच दस विकेट से जीत लिया। जीत में अभिनव शुक्ला ने 26 गेंदों पर नौ चौके से 48 रन और जावेद मुस्ताफा ने 25 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच हिंदुस्तान टाइम्स के अभिनव शुक्ला चुने गए।

इसे भी पढ़ें: चूहे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, दम घुटने से हुई थी मौत

दिन के दूसरे मैच में दैनिक जागरण ने मान्यता प्राप्त पत्रकार को 54 रन से हराया। दैनिक जागरण ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.2 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 116 रन का स्कोर बनाया। अंकुर दीक्षित ने 36 गेंदों पर 6 चौके से सर्वाधिक 43 रन बनाए। उनके अलावा प्रहलाद सिंह (11) ही दहाई के आंकड़े में रन बना सके।

मान्यता प्राप्त पत्रकार से अंकित भारद्वाज व राघवेंद्र पाण्डेय ने तीन-तीन एवं सौरभ शर्मा ने दो विकेट चटकाए। जवाब में मान्यता प्राप्त पत्रकार की टीम 13.4 ओवर में 62 रन ही बना सकी। टीम से अनिल सिंह ने सर्वाधिक 12 रन बनाए। दैनिक जागरण से प्रशांत चतुर्वेदी ने 4 ओवर में एक मेडन के साथ 14 रन देकर चार विकेट व अंकुर दीक्षित ने 2.4 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट चटकाए। मैन ऑफ द मैच दैनिक जागरण के अंकुर दीक्षित चुने गए। टूर्नामेंट में कल पहला सेमीफाइनल टाइम्स ऑफ इंडिया व डीडी-एआईआर के मध्य खेला जाएगा।

इसे भी पढ़ें: हलाला के डर से दो मस्लिम लड़कियों ने हिंदू लड़कों से रचाई शादी

Spread the news