Lucknow News: मौनी अमावस्या (Mauni Amavasya) के पावन पर्व पर शनिवार को लखनऊ गोमती नदी के कुड़ियां घाट पर प्रभारी दलनायक जयवीर सिंह यादव के नेत्तृत्व में द्वितीय वाहिनी पीएसी सीतापुर बाढ़ राहत दल द्वारा घाट पर आए स्नान करने वाले श्रद्धालुओं के लिए मौजूद रहे। प्रभारी दल नायक जयवीर सिंह यादव ने घाट पर आए सभी श्रद्धालुओं से अपील की कि जो स्नान करने के घाट बने हुए हैं उन्हीं घाटों पर ही स्नान करें। ज्यादा गहरे पानी में स्नान करने की कोशिश न करें एवं स्नान करने वाले घाट पर किसी भी तरह के फूल, मूर्ति आदि विसर्जित न करें।

इस मौके पर प्रभारी दल नायक अपनी टीम के साथ मौके पर मुस्तैद दिखे। प्रभारी दल नायक के साथ में हेड कांस्टेबल इबरार खां, कांस्टेबल ओमप्रकाश यादव ,विनय यादव, अरविन्द पाल, सुजीत सिंह, श्रीकांत बिंद,आमिर सिद्दीक़ी, शुभम सिंह, चन्दन राजभर, जितेंद्र विश्वकर्मा, अजीत वर्मा, विनय यादव, सौरभ चौरसिया, दीपू यादव दल के साथ मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें: भारत का राष्ट्रीय पुष्प नामक काफी टेबल पुस्तक का राज्यपाल ने किया विमोचन

गौरतलब है कि मौनी अमावस्या पर प्रदेशभर के पवित्र नदी में सैकड़ों श्रद्धालुओं ने आस्था की डुबकी लगाई। इस दौरान किसी तरह की अनहोनी न होने पाए इसके लिए पुलिस प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ मौजूद रहा और लोगों को सुरक्षित स्नान के लिए जागरूक करते रहे।

-नवनीत कुमार वर्मा की रिपोर्ट

इसे भी पढ़ें: दबंगों में होती है Brij Bhushan Sharan Singh की गिनती

Spread the news