स्पंदन फाउंडेशन ने तिरंगा फहराकर मनाया स्वतंत्रता दिवस

0
370
Spandan Foundation

लखनऊ: स्पंदन फाउंडेशन की तरफ से कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। इस दौरान गोमतीनगर स्थित कसैला में मुहल्लावासियों के साथ झण्डारोहण किया गया। स्पंदन फाउंडेशन की अध्यक्ष डिम्पल ने कहा कि कि शहीदों के बलिदान और त्याग से हमें आज़ादी मिली है। हमें उन शहीदों को नहीं भूलना चाहिए, जिनके वजह से आज हम आजादी की सांस ले रहे हैं। हम सब सभी शहीदों के कर्ज दार हैं।

इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। देशभक्ति गीतों पर नृत्य गायन से लोग मंत्रमुग्ध हो गए। सांस्कृतिक कार्यक्रम में अंकिता, प्रीती, मंजू, गोलू, छाया, सरिता, बंन्टी, शिल्पी, गोलू, प्रतिभा, रोली, अंकिता आदि बच्चों ने भाग लिया।

Spandan Foundation

स्वतंत्रता दिवस पर कुछ निम्न वर्ग के परिजनों को राशन सामग्री, बुर्जुग महिलाओं को कपड़े, बच्चों के मनोबल को बढ़ाते हुए उनमें बिस्कुट, मैगी वितरित किया गया। इसके साथ ही कोविड से बचने के उपाय तथा उसकी रोकथाम और आने वाली कोविड की तीसरी लहर को रोकने के लिए सावधानियों के बारे में चर्चा की गई।

इसे भी पढ़ें: महाप्रसाद वितरण के बाद सफाई कर्मी लाल चंद्र हुए सम्मानित

बच्चों को शिक्षा के लिए आत्मनिर्भर बनाना कोविड के नियमों का पालन करते हुए उनके विषयों की जानकारी देते हुए चर्चा की गई और विस्तार से जानकारी दी गई। बता दें कि स्पंदन फाउंडेशन की अध्यक्ष डिंपल दत्ता झुग्गी झोपड़ी में बराबर जाकर कार्य कर रही हैं आगे भी करती रहेंगी।

इसे भी पढ़ें: तिरंगा रैली निकाल मनाया जश्न

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें