Lucknow: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) अपने अंतिम काल से गुजर रही है। चुनावों में जनता ने उन्हें नकार दिया है। अगले साल लोकसभा चुनाव हैं। जनता का आशीर्वाद भाजपा के साथ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं का सभी को लाभ मिल रहा है। इंफ्लूएंजा से घबराएं नहीं, सावधानी बरतें और समय पर जांच कराएं। यह कहना है प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) का।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता हताश और निराश हो चुके हैं। उनका कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है। वे सिर्फ जनता को बरगलाने का काम करते हैं। उनके नेता अनर्गल बयानबाजी कर माहौल खराब करने का प्रयास करते हैं। भाजपा आमजन के लिए काम कर रही है। प्रयागराज शूटआउट के मामले पर उन्होंने कहा कि यह घटना बेहद दुःखद है। किसी भी आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा। डिप्टी सीएम ने कहा कि इंफ्लूएंजा (influenza) से घबराएं नहीं। सावधानी बरतें और समय पर जांच कराएं। प्रदेश के सभी सीएमओ व सीएमएस को निर्देशित किया गया है कि मरीजों को चिन्हित कर उनका इलाज कराएं।

इसे भी पढ़ें: मेरठ पुलिस ने 63 अपराधियों को एनकाउंटर में किया ढेर

गौरैया हमारे जीवन का अभिन्न अंग

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने कहा कि गौरैया हमारे जीवन का अभिन्न अंग है। हमें गौरैया बचाने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाने होंगे। डिप्टी सीएम गुरुवार को हजरतगंज स्थित यूनिवर्सल बुक डिपो पर 16 से 20 मार्च तक आयोजित हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत करने पहुंचे थे।

इसे भी पढ़ें: रामचरितमानस पर स्वामी प्रसाद का फिर विवादित बयान

Spread the news