कृषि कानूनों के एक साल पूरे होने पर अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने किया दिल्ली कूच

0
284
kisan andolan

नई दिल्ली: केंद्र सरकार की तरफ से कृषि कानूनों को पास किए एक वर्ष पूरे हो गए हैं। लेकिन कुछ राज्यों के किसानों की तरफ से आज भी कानूनों के विरोध में प्रदर्शन जारी है। राजनीतिक दलों की तरफ से भी इस मुद्दे को भुनाने की पूरी कोशिश जारी है। वहीं कृषि कानूनों के एक वर्ष पूरे होने पर आज किसान एक बार फिर दिल्ली में बड़े प्रदर्शन के फिराक में हैं। शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में दिल्ली की तरफ कूच भी किया है। जिन्हें रोकने के लिए पुलिस की तरफ से जगह जगह बैरिकेडिंग किया गया है।

शिरोमणि अकाली दल की तरफ से ब्लैक फ्राइडे प्रोटेस्ट मार्च का एलान किया गया है। प्रदर्शनकारियों के विरोध को देखते हुए पुलिस ने शंकर रोड पर सुरक्षा काफी बढ़ा दी है। वहीं दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सूचना जारी कर जानकारी दी है कि झाड़ोदा कलां बॉर्डर को किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए बैरिकेडिंग कर रोक दिया गया है। इसके साथ ही लोगों से इस रास्ते से न आने की अपील की हैं।

इसे भी पढ़ें: आरोपी को इलाज के बहाने पुलिस ने कराई पार्टी

शिरोमणी अकाली दल की तरफ से कुछ फोटो और वीडियो को ट्वीट किया गया है जिसमें अकाली दल के कार्यकर्ताओं को पुलिस आगे बढ़ने से रोकती दिख रही है। वहीं अकाली दल के कार्यकर्ता पुलिस की बैरिकेडिंग को तोड़ते हुए आग बढ़ते हुए देखे जा रहे हैं। बता दें कि भारी बारिश की वजह से जनजीवन अस्त व्यस्त हो चुका है। प्रशासन के सामने जहां बारिश की वजह से लोगों को सुरक्षित रखने की चुनौती है, वहीं किसान आंदोलनकारियों को रोकने की भी चुनौती बनी हुई है।

इसे भी पढ़ें: देवीपाटन मंडल पुलिस में बड़ा फेरबदल

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here