बलिया: राजनीति में मौके दिए जाते हैं तो मौकों का भुनाया भी जाता है। चुनावी समर में नेताओं की बदजुबानी के कई मामले सामने आ चुके हैं। ताजा मामला बलिया जिले के बांसडीह के असेगा गांव से सामने आया है। जहां बूथ एजेंट को थप्पड़ मारे जाने की सूचना पर पहुंचीं बीजेपी समर्थित निषाद पार्टी की महिला प्रत्याशी केतकी सिंह (Ketki Singh) ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते जूते मारने और कब्र में गाड़ देने की धमकी देने लगी। वहीं महिला प्रत्याशी के इस धमकी वाले वीडियो को समाजवादी पार्टी ने अपने ​ट्विटर हैंडिल से ट्वीट करके चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की अपील की है।

जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो बलिया जिले के बांसडीह के असेगा गांव का है। बताया जा रहा है कि निषाद पार्टी की महिला प्रत्याशी केतकी सिंह (Ketki Singh) का सुभासपा के प्रदेश प्रवक्ता सुनील सिंह का भाई एजेंट बन गए थे। सुनील सिंह को जब इसकी जानकारी मिली तो वह बूथ पर पहुंच गए और अपने भाई को थप्पड़ जड़ दिया। उधर बूथ एजेंट को थप्पड़ मारे जाने की जानकारी लगते ही केतकी सिंह (Ketki Singh) मौके पर पहुंचकर धमकी देते हुए कहा कि तुम जानते नहीं हो मेरे को, इतने टुकड़े करूंगी, 10 जूते मारूंगी एक गिनूंगी। इतना ही नहीं उन्होंने कब्र में गाड़ देने की भी धमकी दे डाली।

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थनगर में साइकिल रेस लगाने को तैयार, ​जानें ताजा रुझान

वहीं इसका वीडियो वायरल होते ही समाजवादी पार्टी ने इसे ट्वीट करते हुए चुनाव आयोग से निष्पक्ष और भयमुक्त चुनाव संपन्न कराने की अपील भी कर डाली। बता दें कि यूपी चुनाव के छठे चरण में आज प्रदेश के 10 जनपद की 57 सीटों पर चुनाव साकुशल संपन्न हो गया है। कुछ बूथों पर छिटपुट हिंसा की खबर है, तो कुछ जगहों पर ईवीएम में खराबी की बात सामने आई है। गौरतलब है कि केतकी सिंह (Ketki Singh) ने पिछली बार बीजेपी से बगावत करके निर्दल चुनाव लड़ा था। इस बार वह निषाद पार्टी की तरफ से बीजेपी के सिंबल कमल पर चुनाव लड़ रही हैं। फिलहाल उनका जूते मारने और कब्र में गाड़ देने वाला वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: योगेश प्रताप के तांडव से दहशत में परिवार

 

Spread the news