Kaushambi: प्रयागराज में बीते दिनों उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal) में शामिल ढाई लाख के इनामी शूटर साबिर (Shooter Sabir) के भाई का शव लावारिश हालत में मिला है। शूटर साबिर के भाई का नाम जाकिर (Zakir) बताया जा रहा है। जाकिर का शव कौशांबी जिले (Kaushambi) के कोखराज थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव के एक खेत में लावारिस हालत में बरामद किया गया है। शव पर चोट के निशान भी देखे गए हैं। शव मिलने की सूचना पर पहुंचे जाकिर के चाचा शमसुद्दीन और बहन ने उसकी शिनाख्त की है। जाकिर की उम्र करीब 50 साल बताई जा रही है।

गौरतलब है कि शूटर साबिर और जाकिर प्रयागराज जनपद के पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मरियाडीह इलाके का रहने वाला है। उमेश पाल हत्यकांड में नाम आने के बाद साबिर लगातार फरार चल रहा है। साबिर की तलाश में जुटी पुलिस ने उस पर ढाई लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया है। उसकी तलाश पुलिस लगातार उसके करीबियों के यहां दबिश दे रही है।

इसे भी पढ़ें: फरियादियों को आश्वासन की घुट्टी पिला रहे सीएम योगी

साबिर की तरह जाकिर का भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। उसे 8 साल पहले पत्नी की हत्या के आरोप में जेल भेजा गया था। जाकिर कुछ महीने पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था। वहीं अब उसका शव कौशांबी में एक खेत से लावारिस हालत में पाया गया है। जाकिर का इस तरह शव मिलने के बाद कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

बता दें कि बीते दिनों बसपा विधायक राजूपाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की कोर्ट से लौटते वक्त घर के सामने ही हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद का नाम सामने आया है, जिसके बाद इस मुद्दे पर तेज हो गई है। विपक्ष के सवालों पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने सदन में कहा था कि वह ऐसे माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे।

इसे भी पढ़ें: मासूम बच्ची से दुष्कर्म, इलाज के लिए जाते समय मौत

Spread the news