IPL 2021 Phase 2 : सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स की मुश्किलें बढ़ी, इन दो बड़े खिलाड़ियों ने नाम लिया वापस

0
281
IPL 2021 Phase 2
नई दिल्ली। IPL 2021 Phase 2 शुरू होने से पहले ही इसकी दो फ्रेंचाइजी टीमों सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrises Hydrabad) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को बड़ा झटका लगा है। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrises Hydrabad) के जाॅनी बेयरस्टो और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के डेविड मलान  ने आईपीएल फेज-2 (IPL 2021 Phase 2) से अपना नाम वापस ले लिया है। दोनों ही खिलाड़ियों ने निजी कारणों के चलते आईपीएल फेज-2 (IPL 2021 Phase 2) से हटने का फैसला किया है। जाॅनी बेयरस्टो हैदराबाद की तरफ से खेलते है जबकि मलान आईपीएल के पहले फेज में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते नजर आये थे। बेयरस्टो के हटने से हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है क्योंकि बेयरस्टो पिछले दो सालों में टीम के लिए काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे थे।
यह भी पढ़ें- सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा भारत

एडम मार्करम को मिली जगह
पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने डेविड मलान के हटने के बाद साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एडम मार्करम को टीम में शामिल किया है। मार्करम पहली बार आईपीएल (IPL) में किसी फ्रेंचाइजी टीम का हिस्सा बन रहे है। पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर भी दी। हालांकि हैदराबाद ने बेयरस्टो के हटने के बाद अभी किसी खिलाड़ी को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल नहीं किया है।
यह भी पढ़े- इशान किशन व धवन का अर्द्धशतकीय प्रहार
कई खिलाड़ी ले चुके हैं नाम वापस
IPL 2021 Phase 2 से कई स्टार खिलाड़ियों ने पहले ही अपना नाम वापस ले लिया है। इनमें जोस बटलर, जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स का नाम शामिल है। जहां जोस बटलर अपने पहले बच्चे के जन्म के चलते फेज-2 में नहीं खेलेंगे। वहीं, जोफ्रा आर्चर चोटिल होने के कारण और बेन स्ट्रोक्स स्वास्थ्य समस्याओं के चलते इस टूर्नामेंट में खेलते नजर नहीं आएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here