आतंकियों से संबंध रखने के आरोप में 11 सरकारी कर्मचारी बर्खास्त

0
389
syed salahuddin

श्रीनगर: आतंकिया को संरक्षण देने के मामले में जम्मू-कश्मीर में बड़ी कार्रवाई हुई है। जम्मू-कश्मीर प्रशासन के आतंकियों से संबंध रखने के आरोप में 11 सरकारी अधिकारियों को बर्खास्त कर दिया है। सरकारी सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है। जानकारी मिल रही है कि आतंकी सैयद सलाउद्दीन के दो बेटों को भी बर्खास्त कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक जिन 11 सरकारी कर्मचारियों को बर्खास्त किया गया है उसमें चार अनंतनाग, तीन बडगाम और एक-एक बारामुला, श्रीनगर, पुलवामा और कुपवाड़ा के हैं। 11 में से चार शिक्षा विभाग, दो जम्मू-कश्मीर पुलिस और एक-एक कृषि, स्किल डेवलपमेंट, बिजली, एसकेआईएमएस और स्वास्थ्य विभाग से जुड़े हुए थे।

इसे भी पढ़ें: किसानों की पुलिस से भिड़ंत, बैरिकेड्स पर चढ़ाया ट्रैक्टर

सूत्रों की मानें तो आतंकी संबंधों के लिए बर्खास्त किए गए 11 जम्मू-कश्मीर के सरकारी कर्मचारियों में अनंतनाग के दो शिक्षक राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में संलिप्त पाए गए और दो पुलिस कांस्टेबल शामिल हैं जो आतंकवादियों को आंतरिक जानकारी प्रदान करने में मदद करते थे। बता दें कि इसे जम्मू कश्मीर प्रशासन का बड़ा कदम माना जा रहा है। क्योंकि आतंकियों का तब तक पूर्ण खात्म नहीं हो सकता जब उनके पनाहगार और सहयोगियों को समाप्त नहीं कर दिया जाता। ऐसे में प्रशासन का यह कदम मील का पत्थर साबित होगा। अब यहां के लोग आतंकियों को संरक्षण देने से डरेंगे।

इसे भी पढ़ें: सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here