जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दोनों तरफ से फायरिंग जारी

0
325
Encounter

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में हाल के दिनों में एक बार फिर मुठभेड़ की घटनाएं बढ़ गई हैं। पाकिस्तान परस्त आतंकी भारत को दहलाने की नापाक कोशिश में लगे हुए हैं। बीते दिनों वायु सेना स्टेशन के करीब ड्रोन हमले के बाद से आतंकी कुछ ज्यादा सक्रिय नजर आ रहे हैं। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आज भी सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक जिले में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी। इसी जानकारी के आधार पर सुरक्षा बलों ने गुरुवार की रात से ही कुलगाम के रेडवानी इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

इसी तलाशी अभियान के दौरान शुक्रवार की सुबह आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी, इसके जवाब में सुरक्षा बलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी है। इसी के साथ ही यह तलाशी अभियान अब मुठभेड़ में बदल गया है। हालांकि इस मुठभेड़ की ज्यादा जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। लेकिन खबर लिखे जाने तक किसी नुकसान की सूचना नहीं थी और न ही किसी आतंकी के मारे जाने की ही खबर थी।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी समर्थित प्रत्याशी ने बदला गौर ब्लॉक का इतिहास

पुलिस की तरफ से घटना की विस्तृत जानकारी अभी नहीं उपलब्ध कराई गई है। बता दें कि कुलगाम में बीते दो दिनों में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच दूसरी मुठभेड़ है। वहीं दक्षिण कश्मीर में गुरुवार को दो मुठभेड़ हुई थी जिसमें चार आतंकवादी मारे गए थे।

इसे भी पढ़ें: फर्जीवाड़े को लेकर एक्शन, 19 लेखपाल सस्पेंड, 7 अधिकारियों पर कार्रवाई

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here