Jalaun Accident: खुशियां कब मातम में बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। अक्सर खुशियों के मौके पर अनहोनी की घटनाएं होती भी है। ऐसी ही घटना उत्तर प्रदेश में जालौन जिले से सामने आई है। यहां माधवगढ़ क्षेत्र में रविवार तड़के बारातियों को ले जा रही एक बस अज्ञात वाहन की टक्कर (Jalaun Bus Accident) से सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। इस दुर्घटना (Jalaun Bus Accident) में पांच लोगों की मौत हो गई तथा 17 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जालौन पुलिस अधीक्षक ईरज राजा ने बताया कि शनिवार छह मई को रेडर थाना क्षेत्र के मंडेला गांव से एक बारात रामपुरा क्षेत्र के दुतावली आई थी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रविवार तड़के करीब तीन बजे कुछ बारातियों को लेकर बस वापस मंडेला जा रही थी, बस माधवगढ़ के गांव गोपालपुरा के करीब पहुंची थी कि तभी किसी अज्ञात वाहन ने अचानक से उसे टक्कर मार दी, जिससे बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में जा गिरी। इस दुर्घटना में बस में सवार सभी यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं पांच लोगों की मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर युवती से बाप-बेटे ने किया दुष्कर्म

घटना ऐसे समय घटी जब सड़क पर सन्नाटा रहता है। हालांकि राहगीरों ने इसकी सूचना माधवगढ़ पुलिस को दी। सूचना पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को रामपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाई, जहां पर चिकित्सकों ने कुलदीप (36), रघुनंदन (46), सिरोभान (65), करण सिंह (34) और विकास (32) को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायल 17 अन्य लोगों को इलाज के लिए उरई मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक वासियों ने किया कमल खिलाने का वादा

Spread the news