Islam Converts: लव जिहाद, अर्जुन बनकर वसीम ने हिन्दू लड़की से की शादी, एक साल बाद खुला राज

0
54
Islam Converts

Islam Converts: उत्तर प्रदेश में लव जिहाद (Love Jihad) के खिलाफ कड़े कानून के बावजूद कुछ जिहादी (Islam Converts) मानसिकता के लोग सुधरने को तैयार नहीं है। शायद यही वजह है कि रह-रहकर लव जिहाद के मामले सामने आते रहते हैं। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में लव जिहाद (Love Jihad) का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है। यहां एक मुस्लिम युवक ने नाम बदल कर (Islam Converts) हिन्दू लड़की को न सिर्फ अपने प्रेम जाल में फंसा उससे शादी भी कर ली। वहीं भेद खुलने पर लड़की ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। (Islam Converts) कोतवाली लहरपुर पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लड़की के मुताबिक वसीम नाम के शख्स ने खुद को अर्जुन (Islam Converts) बताकर उससे नजदीकियां बढ़ाई। प्रेमजाल में फंसा कर उससे शादी कर ली। लड़की के मुताबिक एक वर्ष बाद उसे पता चला कि वह अर्जन समझकर जिसके साथ रह रही है, असल में वह लहरपुर इलाके का वसीम है। (Islam Converts) इसका खुलासा होने पर उसने इसका विरोध किया। (Love Jihad) पीड़िता के विरोध करने पर युवक और उसके परिजनों विवाद करने लगे। घर से शुरू हुआ विवाद तहसील तक पहुंच गई।

इसे भी पढ़ें: अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम को तीन साल की सजा

तहसील पहुंची एक महिला ने एक अधिवक्ता को पूरी घटना बता दी। पूरा मामला सुनने के बाद वकील ने पुलिस बुला ली। मामले की जांच पड़ताल में जुटे चौकी प्रभारी जयप्रकाश ने बताया कि लड़के ने अर्जुन नाम बता कर लड़की से मंदिर में शादी की थी। मामला दर्ज कर जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: Iran Hijab Protest: हिजाब के खिलाफ हिम्मत दिखाने वाली हदीस नजफी को मारी 6 गोलियां

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें