कन्नौज: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के घरों पर ताबड़तोड़ पड़ रहे आयकर विभाग के छापे से यहां राजनीतिक उबाल आ गया है। इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर जीएसटी की छापेमारी की कार्रवाई पूरी होते हीआयकर विभाग (IT) ने कन्नौज में सपा एमएलसी (SP MLC) और इत्र कारोबारी (Perfume Businessman) पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी (Pushparaj Jain Aka Pampi) के ठिकानों पर छापमारी शुरू कर दी है। इसके साथ ही कन्नौज में मोहम्मद याकूब परफ्यूम (Mohammad Yaqoob Perfume) पर भी आयकर विभाग की छापेमारी जारी है। यह छापेमारी शुक्रवार सुबह 7 बजे से शुरू हुई है।

गौरतलब है कि कन्नौज में आयकर विभाग सपा एमएलसी पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी के आवास और दफ्तर पर छापेमारी की कार्रवाई कर रही है। गत दिनों इत्र कारोबारी पीयूष जैन के ठिकानों पर जीएसटी (GST) की छापेमारी के दौरान सपा एमएलसी पम्पी जैन का नाम सामने आया था। पुष्पराज का यहां इत्र, प्रट्रोल पंप और कोल्ड स्टोरेज का कारोबार है। बता दें कि पीयूष जैन के ठिकानों पर जीएसटी की रेड के दौरान पम्पी जैन ने बयान दिया था कि उनसे उनका कोई रिश्ता नहीं है। पीयूष जैन का नाम समाजवादी पार्टी से जुड़ने पर अखिलेश यादव ने इसे खारिज करते हुए पम्पी के साथ खड़े हो गए थे।

इसे भी पढ़ें: सपा को अपने ही ले रहे उखाड़ फेंकने का संकल्प

जानकारी के मुताबिक सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज कन्नौज पहुंचकर एमएलसी पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी के साथ प्रेस कंफ्रेंस करने वाले थे। वहीं इससे पहले ही आयकर विभाग ने रेड मारकर सपा को मुश्किल में डाल दिया है। बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव थोड़ी देर में कन्नौज के लिए रवाना होने वाले हैं। यहां वह सपा कार्यालय पर प्रेस को संबोधित करेंगे। बता दें कि इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर बरामद अकूत संपत्ति के बाद कन्नौज से लेकर कानपुर तक हलचल मची हुई है।

इसे भी पढ़ें: Income Tax Return: नहीं भरा रिटर्न तो देना होगा जुर्माना

Spread the news