मां के साथ गलत काम करता था ताऊ, बेटे ने उठाया खौफनाक कदम

0
207
suicide

जयपुर: गलत का परिणाम हमेशा गलत ही रहा है। गलत काम में पड़े लोगों को इसका अहसास तब होता है, जब कोई बड़ी घटना हो जाती है। राजस्थान के जालोर के चितलवाना थानाक्षेत्र के लालपुर में 4 दिन पहले युवक सुरेश कुमार बिश्नोई सुसाइड केस में इसी तरह का हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। मृतक सुरेश कुमार बिश्नोई ने आत्महत्या करने से पहले सुाइड नोट लिखा था, लेकिन किसी ने उस सुसाइड का उसकी जेब से निकाल लिया था। वहीं पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर मृतक के मानसिक हालात के चलते हात्महत्या मान चुकी थी। लेकिन अब सुसाइड नोट सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हैरान करने वाली सच्चाई सामने आई है। युवक ने मां और ताऊ के अवैध संबंध के चलते आत्महत्या की है।

सुरेश ने सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार अपने ताऊ और मां को ठहराया है। उसने लिखा है कि घर की इज्जत बचाने के लिए उसके पास और कोई चारा नहीं था। मेरी मौत का जिम्मेदार भेराराम पुत्र आसुराम ऐचरा उसकी मां वीरमा है। उसने लिखा है कि इज्जत सर्वोपरी है। ताऊ और मां के बारे में लोग गलत चर्चा करते थे, लेकिन मैं उसे नजरंदाज कर देता था। कल रात मैंने दोनों को गलत काम करते हुए अपनी आंखों से देख लिया। इससे मां के बारे में चर्चा करने वाले सही हो गए और मैं गलत साबित हो गया। घर की इज्जत बचाने के लिए मेरे पास और कोई रास्ता नहीं है।

इसे भी पढ़ें: महिला का अश्लील वीडियो वायरल

वहीं सुसाइड नोट वायरल होने के बाद भी गांव के लोग सामाजिक लोकलाज के चलते मामले को दबाने में लगे हैं। जबकि लोगों का कहना है कि मृतक सुरेश कुमार काफी होशियार छात्र था। वह संघवी लहरी देवी लाधमलजी मरडिया राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय चितलवाना में विज्ञान बायोलॉजी से 11वीं का छात्र था। फिलहाल ताऊ के साथ मां के अवैध संबंध ने होनहार बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया।

इसे भी पढ़ें: जज से कोर्ट में घुसकर पुलिसवालों ने की मारपीट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here