पति के दोस्त ने महिला को बंधक बनाकर किया रेप

0
144
rape

नई दिल्ली: मौजूदा समय में रिश्ते इतने नाजूक हो गए हैं कि किसी पर ऐतबार करना गुनाह हो जाता है। इसी तरह का हैरान करने वाला मामला गाजीपुर से सामने आया है, जहां पति के दोस्त ने मां-बेटे का अपहरण कर महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला के पति ने अपने दोस्त के ऊपर मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक 33 वर्षीय पीड़िता पति और बच्चे के साथ गाजीपुर में रहती है। पति की गैरमौजूदगी में उसका दोस्त घर आया और महिला से उसके पति के बुलाने की बात कही। इस पर महिला तैयार होकर बच्चे के साथ उसकी गाड़ी में चली गई। इसके बाद आरोपी दोनों को लेकर खोड़ा कॉलोनी गया, महिला जब तक कुछ समझ पाती उसको और उसके बच्चे को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद महिला को दूसरे कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की।

इसे भी पढ़ें: हाई कोर्ट का फैसला, नाबालिग के साथ ओरल सेक्स गंभीर अपराध नहीं

आरोपी ने महिला के जेवरात भी लूट लिए। महिला का एटीएम कार्ड छीनकर खाते से 50 हजार रुपए भी छीनने की बात सामने आ रही है। घटना के बाद वह मां-बेटे को छोड़कर फरार हो गया। महिला यहां से घर लौटकर अपने पति से पूरी बात बताई। इसके बाद पति ने पुलिस में आरोपी दोस्त की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। हालांकि अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

इसे भी पढ़ें: युवती का 3 दिनों तक किया रेप

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here