हिकोकी ने अक्षयपात्र को भेंट किया महिंद्रा बोलेरो

0
182
Akshaypatra Foundation

लखनऊ: हिकोकी पावर टूल्स इंडिया लिमिटेड ने गुरुवार को लखनऊ के सरोजनी नगर स्थित अक्षयपात्र फाउंडेशन को महिंद्रा बोलेरो भेंट किया। यह वाहन भी लखनऊ के स्कूली बच्चों को मिड डे मील का वितरण करेगा।

हिकोकी पावर टूल्स इंडिया लिमिटेड ने अक्षयपात्र फाउंडेशन को जो महिंद्रा बोलेरो भेंट किया उसका नंबर यूपी 32 पीएन 2445 था। फिलहाल अक्षयपात्र फाउंडेशन द्वारा लखनऊ में 82 वाहनों से काकोरी, सरोजनी नगर, बीकेटी, मोहनलालगंज, चिनहट ब्लॉक के साथ नगर क्षेत्र के करीब पौने दो लाख पंजीकृत स्कूली बच्चों को मध्यान भोजन वितरित किया जा रहा है।

Akshaypatra Foundation

हिकोकी पावर टूल्स इंडिया लिमिटेड के अधिकारियों ने अक्षयपात्र फाउंडेशन के एजीएम दिनेश शर्मा को वाहन की चाबी भेंट की। इस अवसर पर हिकोकी पावर टूल्स इंडिया लिमिटेड के रीजनल मैनेजर सुधांशु पांडे ने बताया कि पावर टूल्स कंपनी हिकोकी ने सीआरआर योजना के तहत एक बोलोरो आज अक्षयपात्र को भेंट किया। उन्होंने अक्षयपात्र द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि अक्षयपात्र फाउंडेशन सामाजिक सरोकार के लिए अपने दायित्व को ईमानदारी से निभा रहा है। समाज के लिए कार्य करने वाले ऐसे फाउंडेशन के साथ अपना योगदान सुनिश्चित करना मानवीय धर्म है। इससे मानवता पोषित होती है।

इसे भी पढ़ें: जनहित किसान पार्टी ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

समारोह को संबोधित करते हुए कंपनी के शाखा प्रमुख दुर्गेश पांडे ने कहा कि समाज के लिए कार्य कर रहे संगठनों के सहयोग के लिए लोगों को आगे आना चाहिए। उन्होंने लोगों से सामाजिक सरोकार की जिम्मेदारियों को निभा रहे संगठनों को प्रोत्साहित करने का आह्वान भी किया। इस अवसर पर हिकोकी कंपनी के अभिषेक मिश्रा व ऋषभ सक्सेना आदि के साथ अक्षय पात्र के कई कर्मचारी उपस्थित थे। इस अवसर पर अक्षयपात्र की तरफ से दिनेश शर्मा ने हिकोकी को धन्यवाद दिया तथा आए हुए अधिकारियों का आभार व्यक्त किया।

इसे भी पढ़ें: स्थापना दिवस पर वेब मीडिया पर मंथन

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here