Harnaaz Sandhu: मिस यूनियर्स 2021 (Miss Universe 2021) का खिताब जीतने के बाद से हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कफी वह अपने बोल्ड अंदाज से अपने फैंस की बेचैनी बढ़ा रही हैं, तो कभी वजन बढ़ने से ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ जाती है। हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) का सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) परफेक्ट फिगर में व बोल्ड अंदाज से अपने फैंस पर बिजली गिराती नजर आ रही हैं।

हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने इस वीडियो के जरिए वजन बढ़ने पर ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। लाल रंग के आउटफिट में हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) बला की खूबसूरत दिख रही हैं। वीडियो में उनका मस्तानी अंदाज किसी को भी दीवाना बना देने के लिए काफी है।

हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। थाई स्लीट गाउन में हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) कातिलाना अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को लोग लाइक करने के साथ जबरदस्त कमेंट पास कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) बेहद हॉट लग रही हैं। तस्वीरों में हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) काउच पर बैठकर हॉट पोज देती नजर आ रही हैं। हरनाज की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है।

जानकारी के अनुसार उन्होंने इन तस्वीरों को फिलिपींस में शूट कराया है, जिसकी सोशल मीडिया में जमकर तारीफ हो रही है। हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) की इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी की बरसात कर रहे हैं।

गौरतलब है कि भारत की 21 वर्षीय हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) ने इस वर्ष मिस यूनिवर्स 2021 का टाइटल और ताज अपने नाम कर लिया है। इस तरह 21 साल बाद भारत की 21 वर्षीय ​हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) ने 2021 में मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीत कर भारत के इंतजार को खत्म कर दिया है। ​हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) से पहले 2000 में भारत की लारा दत्ता मिस यूनिवर्स बनी थीं।

बता दें कि इस साल मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में दुनिया भर खूबसूरत लड़कियों को टक्कर देने के लिए भारत से हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) को चुना गया था। हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) लीवा मिस दीवा यूनीवर्स 2021 का यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद अब इजराइल में होने वाली मिस यूनिवर्स के लिए भारत की तरफ से चुनी गई थीं।

हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) का शुरू से इस प्रतियोगिता में शामिल होने का सपना था। इसके लिए वह लंबे समय से मॉडलिंग से जुड़ गई थीं। हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) पढ़ाई में काफी रुचि रखती हैं और वह पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स कर रही हैं।

अपने परफेक्ट फिगर का राज बताते हुए हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) ने कहा था कि इसके लिए वह योगा और मेडिटेशन करती हैं। हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) की तस्वीरों को देखकर यह समझा जा सकता है कि वह अपने को फिट रखने के लिए कितना मेहनत करती होंगी।

इसे भी पढ़ें: हरनाज कौर संधू का हॉट अवतार

Spread the news