प्रिंस बन रज्जाक ने हिंदू लड़की को फंसाया, रेप करने के बाद बताई सच्चाई

0
128
rape

हरदोई: उत्तर प्रदेश में लव जिहाद के खिलाफ के कड़े कानून के बावजूद भी इस तरह के मामले अभी भी रह रहकर सामने आते रहते हैं। ताजा मामला हरदोई जले से सामने आया है। लव जिहाद का मामला सामने आते ही इलाके में सनसनी और तनाव का माहौल बन गया है। आरोप है कि एक मुस्लिम लड़के ने खुद को हिंदू बताकर एक हिंदू लड़की को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसका रेप करने के बाद अपनी असलियत बताई। उसने बताया कि वह प्रिंस नहीं बल्कि रज्जाक है। पीड़िता का कहना है कि इसी के बाद से वह लगातार उसको अपनी हवस का शिकार बनाता आ रहा है। पीड़िता तंग आकर अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रही है।

जानकारी के अनुसार मामला हरदोई जनपद के पाली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। आरोप है कि इलाके में रहने वाले एक शख्स ने पुलिस से शिकायत की है कि कस्बा निवासी रज्जाक ने अपना नाम प्रिंस बताकर उनकी बेटी से दोस्ती की और फिर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद उसने पहचान बताई की वो प्रिंस नहीं बल्कि रज्जाक है।

इसे भी पढ़ें: गैंगरेप पीड़िता को ढाई दशक बाद मिला न्याय

पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि रज्जाक उसे जान से मारने और बदनाम करने की धमकी देकर कई बार उसका रेप किया। लंबे समय से वह उसका यौन शोषण करता रहा। अंत में तंग आकर युवती ने एक दिन सारी बात अपने घरवालों को बता दी। वहीं इस मामले को लेकर एसएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने कहा कि युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है। उन्होंने दावा कया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: महिला खिलाड़ी को अगवा कर गैंगरेप

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें