बहू के किराएदार से अवैध संबंध के शक में ससुर ने की 5 लोगों की हत्या

0
1104
murder of 5 people

गुरुग्राम: जब सम्मान को ठेस पहुंचती है तो व्यक्ति किसी भी हद तक जा सकता है। ऐसा ही मामला दिल्ली से सटे गुरुग्राम से सामने आई है। यहां एक मकान मालिक ने बहू और किराएदार के बीच अवैध संबंध के शक में 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। मकान मालिक के निर्दयता का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि मरने वालों में दो महिलाएं, दो बच्चे और एक पुरुष शामिल है। पांचों लोगों की बेरहमी से हत्या करने के बाद मकान मालिक थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया।

बता दें कि मामला गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाना क्षेत्र का है। मंगलवार की सुबह थाने पहुंचे शख्स ने पुलिस को बताया कि उसने 5 लोगों की हत्या कर दी है। यह सुनकर पुलिस हैरान रह गई। आनन-फानन में पुलिस शख्स को लेकर मौके पर पहुंची, तो देखा वाकई में 5 लोगों के शव पड़े थे। पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया। मरनेे वालों की पहचान शख्स की बहू, किराएदार, किराएदार की पत्नी और उसके दो बच्चों के रूप में हुई है।

इसे भी पढ़ें: ई-रिक्शा चालकों ने लड़की को गैराज में ले जाकर किया गैंगरेप

पुलिस के मुताबिक आरोपी का कहना है कि उसे अपनी पुत्रबधु और किराएदार के बीच अनैतिक संबंध का शक था। दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे। इसी के चलते उसने गुस्से में सभी लोगों की हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने उसके स्वीकारोक्ति पर उसे गिरफ्तार कर घटना के अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है। हालांकि इस घटना की जानकारी होने से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गया है। हर कोई इस घटना से हैरान है। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें: दोस्तों के साथ मिलकर किया महिला से गैंगरेप

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें