अमरेली (गुजरात): मौत कहीं और कभी भी आ सकती है, इसके बावजूद भी लोग खुद को सुरक्षित रखने की भरसक कोशिश करते रहते हैं। ऐसे में सबसे सुरक्षित ठिकाना अपना घर होता है, चाहे वह महल हो या फिर घास फूस की बनी झोपड़ी। ऐसा ही हादसा गुजरात के अमरेली जिले के एक गांव में देखने को मिला है, जहां झोपड़ी में सो रहे लोगों को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया है। इस दुर्घटना में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

अमरेली के पुलिस अधीक्षक निर्लिप्त राय ने बताया कि घटना रात करीब ढाई बजे की है। उन्होंने बताया कि बधादा गांव में ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे झोपड़ी में घुस गया, जिससे इसकी चपेट में आने से 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में 8 और 13 वर्ष के बच्चे भी शामिल हैं। वहीं दो बच्चों के गंभीर रूप से घायल होने की भी सूचना है।

इसे भी पढ़ें: थानेदार की शह पर दबंग कर रहे जमीन पर कब्जा

बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ है। झपकी आने की वजह से ट्रक ड्राइवर का गाड़ी से नियंत्रण खो गया और ट्रक झोपड़ी में जा घुसा। झोपड़ी में कुल 10 लोग सो रहे थे, जिसमें 8 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों में दो बुजुर्ग भी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार सख्त, पाक राजनयिक को किया तलब

Spread the news