Gonda: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरे होने पर बीजेपी के जनप्रतिनिधि अपने-अपने प्रभार वाले जिलों में सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं। इसी उपलक्ष्य में गोंडा (Gonda) में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे कैसरगंज से बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण (Brij Bhushan Sharan Singh) और पूर्व मंत्री रमापति शास्त्री समेत जिले के विधायकों ने पुस्तक का विमोचन कर सरकार के कराए गए विकास कार्यों की उपलब्धियां गिनाई। इस मौके पर बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सांसद सदस्यता खत्म होने के बाद किए गए ट्वीट का जिक्र करते हुए कहा कि उनको अब कोई कीमत चुकाने की जरूरत नहीं है। आवाज उठाने पर उनका कोई बयान नहीं है, हमारे देश के अंदर लोकतंत्र है और लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का अधिकार है, उनको भी यह हक मिला है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर उन्होंने कहा कि हर आदमी अपना स्वतंत्र विचार रख सकता है। अरविंद केजरीवाल भी एक चुने हुए मुख्यमंत्री हैं। आज उनके दो से तीन सहयोगी भ्रष्टाचार व अन्य अपराधों में जेल में हैं। केजरीवाल को अब यह डर सता रहा है कि कहीं वह भी न जेल पहुंच जाएं, इसलिए वह भारतीय जनता पार्टी से काफी नाराज हैं। शायद इसीलिए उन्होंने अपने पास कोई भी विभाग नहीं लिया है कि कहीं उनकी भी यात्रा न बन जाए। केजरीवाल हमेशा दूसरे के कंधे पर रखकर बंदूक चलाने का काम करते हैं।

राहुल गांधी ने देश की छवि खराब करने की कोशिश की

विदेश में राहुल गांधी की तरफ से दिए गए बयान पर बृजभूषण शरण ने कहा कि इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी का स्टैंड साफ है। राहुल गांधी ने बाहर जाकर उन्होंने देश की छवि को जो बदनाम करने की कोशिश की है। इसके लिए उनको देश से माफी मांगने के लिए कहा गया है। लेकिन वह माफी मांगने की जगह संसद में गतिरोध पैदा कर रहे है। रही बात उनकी सजा की यह पीएम मोदी के कारण नहीं, उनके अपने दिए गए बयानों के चलते मिली है।

इसे भी पढ़ें: योगी के मंत्री सरकार के कामों की कर रहे थे तारीफ

इसी के साथ सांसद ने अखिलेश यादव की तरफ से जा रहे बयान पर कहा कि वह राजनीति में अगवा बनना चाहते हैं। वह राजनीति में अगवा बने मुझे कोई दिक्कत नहीं है। राजनीति में रहकर कोई अगवा बनना चाहता है, प्रधानमंत्री बनना चाहता है, गृहमंत्री बनना चाहता है, हम उसे नहीं रोक सकते हैं। भगवान करे वह उस लायक हो और आगे बढ़ें। बृजभूषण शरण सिंह ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने जो बिल फाड़ा था। बिल का शायद यही प्रावधान था कि 2 साल तक सजा होने पर सदस्यता न दी जाए।

इसे भी पढ़ें: प्रयागराज कुंभ 2025 से पहले पूरा हो गंगा एक्सप्रेसवे का काम

Spread the news