जनसंपर्क कर बोले अजय सिंह, आप चेहरा बदलीय, हालात हम बदल देंगे

0
685
Ajay Singh

प्रकाश सिंह

गोंडा: आगामी विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। ऐसे में पार्टियों के साथ साथ नेता भी अपनी सियासी जमीन तैयार करने में जुट गए हैं। नेताओं की तरफ से प्रचार प्रसार, जनसभा के साथ जनसंपर्क भी तेज कर दिया गया है। बात की जाए गोंडा जिला की तो जनपद के विकासखंड परसपुर से ब्लाक प्रमुख और भावी विधायक प्रत्याशी अजय सिंह क्षेत्र में जनसंर्पक तेज कर दिया है। क्षेत्र में मिल रहे लोगों के प्यार से ब्लॉक प्रमुख काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। 27 सितंबर को उन्होंने क्षेत्र भ्रमण किया। इस दौरान वह विकासखंड परसपुर के ग्राम पंचायत सरैया नान्हू के श्यामनाथ के पुत्र के आकस्मिक निधन पर उनके घर जाकर परिवार को इस दुख की घड़ी में सांत्वना दी व आर्थिक मदद का आश्वासन दिया।

Ajay Singh

इसके बाद एडवोकेट सुशील सिंह के आवास पर पहुंचकर उनके स्वास्थ्य व गांव की जनता का हाल जाना। क्षेत्र पंचायत सदस्य मुकुंद सिंह के आवास पर जाकर उनसे भेंट की व कई अहम विषयों पर चर्चा की। फिर अपने क्षेत्र के सुरेश सिंह के आवास पर जाकर उनसे भेंट की। इस दौरान उनसे अहम मुद्दों पर बात की। वहीं पिछले दिनों हुई बारिश के कारण धर्मेंद्र शुक्ला का घर ढह गया था, उनके घर जाकर परिवार का हालचाल जाना व आर्थिक मदद भी की। साथ ही जल्द से जल्द आवास मुहैया कराने के लिए विकास खंड अधिकारी को निर्देशित भी किया। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही धर्मेंद्र के परिवार को आवास मुहैया करा दिया जाएगा।

Ajay Singh

ब्लॉक ने सोमवार को कई गांवों का दौरा किया। ग्राम पंचायत डेहरास क्षेत्र के गांवों का दौरा किया। ब्लॉक प्रमुख अजय सिंह भावी विधायक प्रत्याशी के रूप में जनता के बीच उतर चुके हैं। वह जनता के बीच नेता नहीं बल्कि बेटा बनकर जा रहे हैं। सोमवार को क्षेत्र के दौरे के दौरान लोगों के मिल रहे प्यार पर उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में आप लोग चेहरा बदलीय, हालात हम बदल देंगे। उनका इशारा था कि जनता उन्हें विधायक के रूप में विजय दिलाएं। बाकी लोगों की समस्या को वह सुलझाने को संकल्पित हैं।

इसे भी पढ़ें: दीनदयाल उपाध्याय के जन्मदिन को बनाया यादगार

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here