Gonda News: जिलाधिकारी गोंडा डॉ. उज्ज्वल कुमार की अध्यक्षता में खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि विभाग द्वारा कम नमूने भरे जाने तथा कम लाइसेंस की संख्या होने पर अप्रसन्नता व्यक्त की गई। जिलाधिकारी ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि नमूनों की संख्या बढ़ाया जाए साथी समय-समय पर विशेष ध्यान दिया जाए।

उन्होंने कहा कि आम जनता को शुद्ध तथा सुरक्षित खाद्य पदार्थ उपलब्ध कराए जाय, तथा बराबर जनपद के सभी मिष्ठानों पर जाकर खाद्य प्रतिष्ठानों के नियमित निरीक्षण करने तथा रेस्टोरेंट तथा मिठाई विक्रेताओं के प्रतिष्ठानों की और गहनता से जांच की जाय। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी गौरव कुमार, मुख्य राजस्व अधिकारी जयनाथ यादव सहित विभाग संबंधित समस्त अधिकारीगण उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें: सुधांशु मिश्रा को मिला राष्ट्रीय प्रतिष्ठा पुरस्कार

Gonda News: पूर्व ब्लाक प्रमुख का साबिर अली निधन

Gonda News

Gonda News: जिले में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व पूर्व ब्लाक प्रमुख साबिर अली का लंबी बीमारी के बाद आज अपरान्ह निधन हो गया। बताते चलें कि पूर्व ब्लाक प्रमुख विगत् कई वर्षों से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे और उनका इलाज टाटा कैंसर इंस्टीट्यूट मुंबई से चल रहा था। पूर्व ब्लाक प्रमुख अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गए। परिवार में पूर्व जिला पंचायत सदस्य रब्बुलनिशा के साथ एक बेटी और दो बेटे हैं।

इसे भी पढ़ें: आर्थिक संकट भी नहीं रोक पाई आशुतोष का रास्ता

Spread the news