घर के बाहर सो रहे व्यक्ति पर जानलेवा हमला, सरकारी बस को भी किया क्षतिग्रस्त

0
751
Attack on Janardan Singh

गोंडा: गोंडा जनपद के परसपुर थाना क्षेत्र के मलाव गांव में घर के बाहर सो रहे व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया गया है। हालांकि उपचार के बाद व्यक्ति की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक मलाव गांव में घर के बाहर सो रहे जनार्दन सिंह पर गांव के बगल के कुछ लोगों ने रात करीब 1.30 बजे गाली गलौज करते हुए हमला बोल दिया। इस हमले में जनार्दन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए है। जनार्दन सिंह की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने दौड़ पड़े, जिस पर हमला वर फरार हो गए। आनन फानन में परिजनों ने उन्हें परसपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

परसपुर थाना पुलिस को दिए तहरीर के मुताबिक जनार्दन सिंह पर थाना क्षेत्र के पूरे विलंद पुरवा निवासी विजय बहादुर पुत्र देव शरण सिंह, राजा सिंह पुत्र विजय बहादुर व कुछ अज्ञात लोगों ने रात में सोते समय हमला बोल दिया। हल्ला सुनकर आसपास के लोगों ने पहुंचकर जनार्दन सिंह को किसी तरह बचाया। इस दौरान हमलावरों ने उनके घर के बाहर खड़ी रोडवेज की बस को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: मार्बल की लाट से दबकर मजदूर की मौत

इस संदर्भ में परसपुर थानाध्यक्ष शमशेर बहादुर सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि मलाव गांव से मारपीट किए जाने की शिकायत मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही जांच के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: गैंगरेप पीड़िता को ढाई दशक बाद मिला न्याय

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें