पति ही निकला महिला व बेटियों का हत्यारा

0
718
Khargapur Police

गोंडा: खरगूपुर पुलिस ने महिला व उसकी दो पुत्रियों की हत्या का खुलासा महज 3 घंटे के अंदर कर दिया है। महिला व उसकी दो बेटियों की हत्या कोई और नहीं बल्कि उसके पति ने की थी। थाना खरगूपुर क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम देवरिया कला में एक महिला व उसकी 2 पुत्रियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु होने की सूचना प्राप्त हुई थी। इस घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने तत्काल फॉरेसिक टीम, डॉग स्क्वाड, एसओजी/सर्विलांस टीम को मौके पर भेजा था तथा स्वंय भी पुलिस महानिरीक्षक देवीपाटन परिक्षेत्र डॉ. राकेश सिंह व जिलाधिकारी मार्कंडेय शाही एवं अन्य उच्चाधिकारियों के साथ मौके पर पहुॅचकर घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए घटना के शीघ्र अनावरण हेतु प्रभारी निरीक्षक खरगूपुर, एसओजी/सर्विलांस टीम को निर्देशित किया था।

उक्त निर्देश के अनुक्रम थाना खरगूपुर पुलिस ने मात्र 3 घण्टे में घटना का सफल अनावरण करते हुए घटना कारित करने वाले आरोपी पति/अभियुक्त ओमप्रकाश तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच व पूछताछ से ज्ञात हुआ कि मृतका व उसके पति के बीच काफी दिनों से आपसी अनबन चल रही थी। कल 30 नवंबर को भी पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था।

Khargapur Police

मृतका के पति से कड़ाई से पूछताछ की गयी तो उसने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि मुझे अपनी पत्नी पर किसी अन्य व्यक्ति से बात करने का शक था। जिसके चलते दोनों का झगड़ा हुआ था। उसी बात को लेकर मैने रात्रि में ही अपनी पत्नी व 02 पुत्रियों की गला दबाकर हत्या कर दी थी। मृतका के पिता की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तार अभियुक्त को माननीय न्यायालय रवाना किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: अजय सिंह ने जनसंपर्क कर मांगा जीत का आशीर्वाद

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here