छात्रा को बंधक बनाकर छह लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, 5 आरोपी गिरफ्तार

0
165
Gangrape

गुमला: महिला अपराधों के खिलाफ सख्त कानून के बावजूद भी अपराधी दुष्कर्म जैसी घिनौनी हरकत करने से बाज नहीं आ रहे हैं। हाल के दिनों में सामूहिक दुष्कर्म के जिस तरह के मामले आ रहे हैं, उससे यही लग रहा है कि दरिंदों के जेहन में कानून को कोई खौफ नहीं रह गया है। झारखंड के गुमला जिले के डुमरी प्रखंड में रिश्तेदार के यहां आई नौवीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Girl student gang-raped by taking hostage) किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता के शिकायत के आधार पर पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि फरार एक आरोपी की तलाश जारी है।

मामला सोमवार देर रात का है, लेकिन इसका खुलासा बुधवार को हुआ। पीड़िता के माता-पिता तमिलनाडु में रहते हैं। स्कूल में छुट्टी होने की वजह से छात्रा यहां अपने रिश्तेदार के यहां आई थी। आरोप है कि आरोपियों ने पीड़िता के रिश्तेदार को बंधक बनाकर उसे सूनसान जगह पर बुलाया। यहां पहुंचने पर आरोपियों ने उसके रिश्तेदार को मारपीट कर भगा दिया और छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ छह लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म (Girl student gang-raped by taking hostage) किया। देर रात किसी तरह दरिंदों के चंगुल से छुटकर छात्रा घर पहुंची।

इसे भी पढ़ें: छात्रा से 4 दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, FIR दर्ज

जानकारी के मुताबिक स्कूल में चल रही छुट्टी के चलते छात्रा कुछ दिन पहले डुमरी आपने रिश्तेदार के यहां घूमने आई है। घटना के दिन वह अपनी सहेली और एक युवक के साथ महुआड़ाड़ घूमने गई थी। वहां से लौटने के बाद वह घर पर थी, तभी आरोपियों ने उसके रिश्तेदार को सूनसान जगह पर बंधक बनाकर उसकी पिटाई की और उसी से छात्रा को वहां आने के लिए फोन भी कराया। छात्रा के वह पहुंचने ने उसके रिश्तेदार की पिटाई करके वहां से भगा दिया और छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप (Girl student gang-raped by taking hostage) किया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, छठें की तलाश जारी है, जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: बस कंडक्टर और क्लीनर ने महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें