मिर्जापुर: प्यार में धोखा के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बदलते दौर ने प्यार का पैमाना ही बदल दिया है। अब अधिकतर प्रेमियों का प्यार हवस तक सीमित होता जा रहा है, शायद यहीं वजह है कि दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से कुछ इसी तरह तरह का मामला सामने आया है, जहां प्रेमी से मिलने पहुंची युवती के के साथ चार लोगों ने बंद कमरे में पूरी रात सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, जबकि एक की तलाश जारी है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है, रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के मुताबिक कछवां थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों अक्सर एक-दूसरे से मिलते रहते थे। सोमवार को प्रेमी ने युवती को मिलने के लिए बुलाया था। युवती के पहुंचने पर उसके प्रेमी ने बाइक पर बैठा कर उसे रोहनिया थाना क्षेत्र के तिलंगा गांव स्थित अपने मित्र के मुर्गी फार्म पर ले गया। किशोरी के मुताबिक यहां पहुंचने पर उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया। उसके बाद प्रेमी के तीन साथी और आ गए, चारों ने मिलकर पूरी रात उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मंगलवार की सुबह चारों ने उसे किसी तरह मुक्त किया। घर पहुंची युवती ने अपने परिजनों को आप बीती सुनाई, जिसे सुनकर उसके परिजन सन्न रह गए।

इसे भी पढ़ें: प्रेमी से मिलने गई छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, 5 गिरफ्तार

परिजन किशोरी को लेकर कछवां थाने पहुंचे। किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने उसके प्रेमी के साथ चुनाव कातवाली क्षेत्र के जलालपुर माफी गांव निवासी फिरोज उसके मित्र विकास व धनैता गांव निवासी धर्मेंद्र के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया ​है। कछवा थानाध्यक्ष राम स्वरूप वर्मा ने बताया कि मामला प्रेम प्रपंच का लग रहा है। तीन आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है, चौथे की तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है, रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म

Spread the news